वाराणसी। श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के दौरान सोमवार की रात वेब सीरीज के अभिनेता मनीष चौरसिया को सेवादारों ने पीट दिया। अभिनेता का आरोप है कि सेवादार ने किसी वजनी वस्तु से सिर वार किया। साथ आए परिजनों के साथ अभद्रता भी की। घटनाक्रम सीसी कैमरे में कैद है। सेवादार के खिलाफ चौक थाने में तहरीर दी है।

सिगरा थाना क्षेत्र के सोनिया स्थित जवाहर नगर निवासी मनीष चौरसिया अभिनेता हैं। कई वेब सीरीज में अभिनय कर चुके हैं। मनीष के अनुसार रात आठ से नौ बजे के बीच ढूंढिराज गणेश द्वार से पत्नी और बेटे के साथ विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए लाइन में लगे। मंदिर परिसर में पहुंचने पर जैसे ही उन्होंने बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ को दूध चढ़ाया, तभी अचानक सेवादार ने धक्का दिया और सिर पर वार कर दिया। कारण पूछने पर एक और सेवादार आया और गाली गलौज करने लगा। बीच-बचाव को आगे आई पत्नी के साथ भी दोनों सेवादारों ने अभद्रता की।

इस संबंध में एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है। मंदिर प्रशासन से कहा गया है कि सीसी कैमरे के आधार पर सेवादारों को चिह्नित करें। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। किसी भी श्रद्धालु के साथ दुर्व्यवहार या अभद्रता नहीं होनी चाहिए।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story