वाराणसी। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के चक्रपानपुर गांव में पिता की डांट से नाराज एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के चक्रपानपुर गांव में सिद्धनाथ सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका इकलौता बेटा विनीत सिंह (28 वर्ष) घर पर रहकर खेती करता था।

विनीत ने एक प्राइवेट बैंक से फाइनेंस पर बाइक ली थी। जिसका मासिक किश्त वह समय पर नहीं दे प् रहा था। किश्त का भुगतान करने के लिए ही वह अपने पिता से पैसे मांग रहा था। पिता ने पैसे देने से मना करते हुए उसे डांट दिया। जिसके बाद विनीत बाजार गया और वहां से ज़हर खरीद लाया। बुधवार की रात उसने अपने कमरे में ही ज़हर खा लिया। इसके बाद वह अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा।

यह देख विनीत की पत्नी नेहा घबरा गई। उसने शोर मचाते हुए इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने उसे तत्काल नजदीकी के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया। विनीत ने ईलाज के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। वह दो बच्चों का पिता था।

विनीत की मौत के बाद उसकी मां किरण सिंह, पत्नी नेहा सिंह और परिजनों का रो-रोकर हाल खराब है। वहीं, विनीत के पिता सिद्धनाथ सिंह भी खुद को कोस रहे हैं। कह रहे हैं कि किस्त का भुगतान कर दिया होता तो यह दिन नहीं देखना पड़ता।

Updated On 24 Aug 2023 3:34 PM GMT
बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story