वाराणसी। वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के बरही बरही नेवादा (कठारे) गांव के दक्षिणी छोर पर स्थित हरिजन बस्ती के समीप मुकेश कुमार गौतम (15) के पेट में चाकू मारकर आरिफ नाम के एक किशोर ने हत्या कर दी। घटना की जानकारी पाकर फूलपुर के साथ ही आसपास के पांच थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। फिलहाल, आरोपी घर छोड़कर भागा हुआ है। उसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। वारदात की वजह आपसी रंजिश बताई गई है।

बरही नेवादा (कठारे) गांव की हरिजन बस्ती निवासी मिठाई लाल का पुत्र मुकेश और आरोपी किशोर एक- दूसरे को जानते थे। बताया जाता है कि मुकेश बुधवार की शाम अपनी बस्ती के ही समीप था। उसी दौरान आरोपी आरिफ से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हुई। कहासुनी के दौरान ही उसने मुकेश के पेट में चाकू घोंप दिया। गंभीर रूप से घायल मुकेश को काजीसराय के समीप स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान रात लगभग नौ बजे मुकेश की मौत हो गई।

मुकेश की मौत के बाद घटना को लेकर उसके परिजनों और बस्ती के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। हालांकि सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने सभी को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। इस संबंध में फूलपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार राणावत ने बताया कि मुकेश और आरोपी किशोर एक-दूसरे को जानते थे। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। आरोपी की तलाश में पुलिस की तीन टीम लगाई गई हैं।

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी: पुलिस

परिजनों ने बताया कि मिठाई लाल मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है। मुकेश चार भाइयों में सबसे छोटा था। वह भवानीपुर स्थित एक इंटर कॉलेज का हाईस्कूल का छात्र था। मुकेश का शव निजी अस्पताल से पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने लगी तो उसके परिजन नाराज हो गए। सभी कहासुनी करते हुए आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने आश्वस्त किया कि आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होगा तो परिजन शांत हुए और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

Updated On 17 Aug 2023 4:05 AM GMT
बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story