वाराणसी। बीते दिनों वाराणसी में किशोरी की हत्या कर शव को बोरे में भरकर ट्रेन की बोगी में छिपाने वाले आरोपी को पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है। इस हत्याकांड में वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट को एक बड़ी कामयाबी मिली है। इस हत्याकांड में जिस शख्स का हाथ है कोई और नही बल्कि उसकी कोचिंग में पढ़ाने वाला अध्यापक है।

25 दिनों की जांच पड़ताल के बाद पुलिस की एसओजी और कपसेठी पुलिस ने इस घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार हुए कोचिंग अध्यापक संजय कुमार पटेल ने गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका और मृतिका का अवैध संबंध था और गर्भवती होने के पश्चात गर्भपात न करवाए जाने को लेकर किशोरी छात्रा की हत्या कर दी।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के एडीसीपी आकाश पटेल ने बताया कि मृतिका आरोपी अध्यापक के कोचिंग में पिछले 3 वर्षों से पढ़ती थी। जून 2023 से किशोरी छात्रा और अध्यापक में नजदीकिया बढ़ने के बाद शारीरिक संबंध बना। किशोरी छात्रा ने नवंबर 2023 में गर्भवती होने की बात अध्यापक को बताया। जिस पर आरोपी ने गर्भपात करवाने के लिए दबाव बनाने लगा, लेकिन किशोरी ने बदनामी होने के भय से अस्पताल जाने से इंकार कर दिया।

उन्होंने आगे बताया कि जब किशोरी ने अस्पताल जाने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने किशोरी को अपने रास्ते से हटाने का निर्णय किया और 19 फरवरी को कोचिंग में ही गर्भपात करवाने के बहाने से बुलाकर अपने विश्वास में लेते हुए सुस्ती और नींद की दवा खिलाया। वही ब्लड ज्यादा बहेगा बहाना करते हुए किशोरी छात्रा को कोचिंग के बाउंड्री वॉल के पास जाकर इंजेक्शन लगाने के बात कही। जब किशोरी बाउंड्री वॉल के पास पहुंची तो अध्यापक ने छात्रा के मुंह पानी भरकर हत्या कर दी।

बताते दें कि किशोरी छात्रा की हत्या करके आरोपी अध्यापक संजय पटेल ने बीते 19 फरवरी को मृतिका के एक हाथ पांव को मोड़ दुपट्टे से बांधकर बोरे में भर दिया और शव को ठिकाने लगाते हुए उसे वाराणसी के सेवापुर स्टेशन पर पहुंची लखनऊ -वाराणसी इंटरसिटी एक्सप्रेस की बोगी में रख दिया। मृतिका का शव 20 -21 फरवरी की रात बनारस रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को बरामद हुआ। जीआरपी ने जब शव कि शिनाख्त किया किया, तो किशोरी की पहचान बड़ागांव थाना क्षेत्र में गुमशुदा किशोरी के रूप में हुआ।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story