लखनऊ/कासगंज। कासगंज जिले में आज एक ऐसा दिलदहलाने वाला हादसा हो गया जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस भयानक हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। जिसमें 5 मासूम भी शामिल हैं। पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है और परिजनों में कोहराम मच है। ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

दरअसल, कासगंज के पटियाली दरियावगंज मार्ग पर शनिवार की सुबह करीब 10 बजे बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में जा गिरी। इस घटना से ट्रॉली में सवार सात बच्चे और आठ महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर तत्काल प्रभाव से पहुंची पुलिस की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है। वहीं ग्रामीण निवासी भी पुलिस का भरपूर सहयोग कर रहे हैं। इस हादसे से घटनास्थल पर अफरातफरी है।

हादसे को लेकर एसीपी अपर्णा ने बताया कि पटियाली के मार्ग से श्रद्धालुओं की ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। हमें जैसे ही सूचना मिली हम पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से हमने जो श्रद्धालु नीचे पानी में गिर गए थे उन्हें निकाल कर तत्काल प्रभाव से इलाज के लिए पहुंचाया गया है। इस घटना में अब तक 14 से 15 लोगों की मौत की सूचना आ रही है। बाकि जो घायल है उनका इलाज जारी है। इसके अलावा पुलिस द्वारा यहाँ जांच पड़ताल जारी है।

बताते चलें कि तालाब से निकाले श्रद्धालुओं को इलाज के लिए पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है। अब तक इस हादसे के चलते 15 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। श्रद्धालु एटा जिले के कहा गांव के बताए जा रहे हैं।

इस भयानक हादसे के बारे में जानकारी देते हुए सीएमओ राजीव अग्रवाल ने बताया कि इस हादसे में अब तक 15 की मौत हो चुकी है। इनमें सात मासूम बच्चे और आठ महिलाएं शामिल हैं।

Updated On 24 Feb 2024 7:11 AM GMT
Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story