चंदौली: बारात लेकर लौटते समय बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा घायलयूपी के चंदौली में शनिवार के बड़ी दुर्घटना हो गई। जहां बारात लेकर वापस लौट रही बस दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसके बाद घर में आने वाली खुशियां पल भर में मातम में बदल गईं।

बबुरी थाना क्षेत्र के लेवा-इलिया रोड पर उतरौत गाँव के समीप बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इस भयानक हादसे में लगभग एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिसके बाद चारों ओर अफरा – तफरी मच गई। घायलों की चीख-पुकार सुन स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सभी को पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका ईलाज कराया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बस वाराणसी के बाबतपुर से बारात लेकर इलिया आ रही थी। बताया जा रहा है कि वापस लौटते समय उतरौत गाँव के समीप सडक पर एक बच्ची को बचाने में अनियंत्रित होकर बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। घायलों की चीख-पुकार सुन घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत शहाबगंज सीएचसी पहुंचाया। सूचना पर सीएमओ वाईके राय और विधायक कैलाश खरवार ने पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story