उत्तर प्रदेश के शाहजहापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है सोमवार की देर रात्रि प्रोफेसर के घर में डकैती की नीयत से घुसे बदमाशो ने प्रोफेसर की चाकू मार के हत्या कर दी यही नही परिवार के 6 सदस्यों पर जानलेवा हमला कर के फरार हो गए। परिवार के सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर मोके पर पहुची पुलिस जांच कर रही है। प्रोफेसर के परिवार के साथ हुई घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

परिजनों के अनुसार देर रात घर मे डकैती डालने के लिए बदमाश घुसे थे बदमाशो की आहट पा कर प्रोफेसर की नींद खुल गयी और वो बदमाशो को देख कर जोर जोर से चिल्लाने लगे, तभी बदमाशो ने चुप कराने के लिए प्रोफेसर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशो ने सीने , हाथ पैर पर ताबड़तोड़ वार किये। प्रोफेसर की चीख सुन कर परिवार के लोग जाग गए तो बदमाशों ने परिवार पर भी हमला कर दिया। प्रोफेसर के घर से चीख पुकार सुन के आस पास पड़ोस के लोग जाग गए और स्थानीय लोगों को आता देख बदमाश मोके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर मोके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घायलों में मृतक प्रोफेसर आलोक गुप्ता की पत्नी खुशबू गुप्ता , तीन बच्चे, भाई प्रशांत भाभी रुचि पिता शामिल है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मोके पर पहुचे आईजी राकेश सिंह ने बताया कि बहुत ही दुखद घटना है जो भी दोषी अपराधी होंगे उनके ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story