कानपुर जिले से एक बड़ी और दर्दनाक खबर सामने आ रही है। तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रों को जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद घटना ने ऐसा अंजाम लिया कि आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रों को टक्कर मार दी। इसके बाद जहां एक तरफ इस भयानक हादसे में तीनों छात्रों की मौत हो गई। तो वहीं बस भी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। स्थानीय लोगों द्वारा मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। पुलिस ने जांच शुरू करते हुए परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दे दी है।

मिली जानकारी के मुताबिन, पतारा में स्टेशन रोड के सामने साइकिल से जा रहे तीन छात्रों को रोडवेज बस ने कुचल दिया है। हादसे में तीनों छात्रों की मौत हो गई और बस खाई में पलट गई। क्रेन की मदद से पलटी बस को सीधा किया गया है और खाई से बाहर निकाला गया। वहीं, हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई है।

मृतकों में अंकुश प्रजापति, दीपक तिवारी और मनीष कुमार शामिल हैं, जिनकी पहचान उनके पास मिले पहचान पत्र से हुई है। तीनों हमीरपुर के भरुआसुमेर स्थित पॉलिटेक्निक के छात्र थे।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story