'पुष्पा' की स्टाइल में कर रहे थे गांजे की तस्करी, सवा करोड़ के गांजे के साथ एक गिरफ्तार

मिर्जामुराद पुलिस को एक बार फिर से अवैध गांजे की तस्करी के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक ट्रक से लगभग 2 कुंतल अवैध गांजा बरामद किया है। गांजे के साथ ट्रक ड्राइवर को भी पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया है। पुलिस ने जो गांजा बरामद किया है उसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत लगभग सवा करोड़ बताई जा रही है। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व संबंधित धाराओं में कार्यवाही कर रही है। वहीं ट्रक व गांजे को कब्जे में ले लिया है। घटना का खुलासा DCP गोमती जोन मनीष शांडिल्य ने प्रेसवार्ता करके दी। पुलिस के पास बरामद गांजा का वजन 2 कुंतल 44 किग्रा 880 ग्राम है।

पीएम मोदी काशी में करेंगे सबसे बड़ा रोड शो, 28 KM तक होगी पुष्पवर्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार प्रत्याशी बनने के बाद नौ मार्च को सबसे बड़ा रोड शो करेंगे। पीएम मोदी पर बाबतपुर से बरेका तक 28 किलोमीटर लंबे रूट पर पुष्पवर्षा होगी। खास बात यह है कि पीएम मोदी अपनी कार के रूफटॉप से बाहर आकर लोगों का अभिवादन भी करेंगे। भाजपा ने पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए पीएम मोदी के सड़क मार्ग रूट पर स्वागत के लिए 16 प्वाइंट भी बनाए हैं।

लड़की की आवाज में खुद को बताता था एसपी, यूपी पुलिस को भी जाल में फंसाया

महिला एसपी बनकर बदायूं के सराफ को ठगने वाले 19 साल के युवक को पुलिस ने जबलपुर से दबोच लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक आसानी से लड़की की आवाज में बात कर सकता है। गूगल मैप के जरिए सारी जानकारी जुटाकर आरोपी ने सराफ और पुलिस को अपने झांसे में ले लिया था। बदायूं के सराफा व्यापारी से ठगी करने वाला युवक नौवीं पास है। अब तक कई व्यापारियों से ठगी कर चुका है।

काशी विश्वनाथ के दर्शन को लगी भक्तों की लंबी कतारें, अबतक 7 लाख भक्तों ने किया दर्शन

महादेव की नगरी काशी में महाशिवरात्रि पर्व का काशीवासियों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। पूरी काशीनगरी शिवमय है, चारों तरफ हर-हर महादेव का जयघोष गूंज रहा है। महाशिवरात्रि का उल्लास पूर्व संध्या से ही छलक उठा है। श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन को बुधवार की रात 8 बजे से ही शिव भक्तों की लंबी कतारें लग गई, भोर तक ये लाइन मैदागिन तक पहुंच गई। मंगला आरती के बाद तीन बजे मंदिर का पट भक्तों के लिए खोल दिया गया।

अतीक अहमद के शार्प शूटर अब्दुल कवि के दो भाई चढ़े पुलिस के हत्थे

मृतक माफिया अतीक अहमद से जुड़े लंबे समय से चल रहे ताबड़तोड़ छापेमारी में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में मृतक अतीक अहमद के शार्प शूटर अब्दुल कवी के दो भाई अब्दुल हई और अब्दुल मुगनी को पुलिस ने अपने गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने कुछ दिनों पहले इन्ही घर से जिंदा बम समेत अवैध असलाह बरामद किए थे। तभी से दोनों भाई पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहे थे। पुलिस ने अपनी पैनी नजर इनकी जांच पड़ताल में लगाए रखी थी तभी अपनी सक्रियता से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। जहां कोर्ट ने इन पर कार्यवाही करते हुए 14 दिन की हिरासत में दोनों को जेल भेज दिया है।

घर के बाहर खेल रहे पांच वर्ष के बच्चे का अपहरण, दुकान में अचेत मिला..

घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय बच्चे का तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। उसे इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में बंधक बना लिया। तलाश करते हुए परिजन मौके पर पहुंचे तो बच्चा अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। परिजनों ने दुष्कर्म और हत्या की कोशिश का आरोप लगाकर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया।

लूट के बाद पत्थर से कूचकर चालक की हत्या: पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के वरुणा पुल स्थित विगत 2 मार्च को देसी शराब ठेके के पीछे मिली लाश की शिनाख्त के बाद कैंट पुलिस घटना के अनावरण में लगी थी। कैंट पुलिस द्वारा मृतक चालक राजकुमार की हत्या कर मोबाइल और नकदी लेकर फरार होने वाले बदमाश सोनू आलम पुत्र स्वर्गीय निहाल आलम कमरा आवास कालोनी का था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से मृतक का मोबाइल और उसका सिम बरामद किया है।

दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की मौत

मुस्तफाबाद ग्राम पंचायत में ढाब स्थित सोता पुल के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। सूचना पाकर चौबेपुर थाने की पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मुस्तफाबाद निवासी अंशुमान सिंह (27) बुधवार को ढाब के सिवान में निजी नलकूप से खेतों की सिंचाई करने के बाद देर शाम अपनी बाइक से घर जा रहा था। राहगीरों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story