उज्जैन से दर्शन कर लौट रहे भाजपा नेताओं की गाड़ी हादसे का शिकार

उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी भाजपा नेताओं की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हादसे में एक भाजपा नेता की मौत हो गई, जबकि तीन से अधिक कार्यकर्ता घायल हैं। यह लोग उज्जैन में महाकाल के दर्शन करके वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में मध्य प्रदेश के ही गुना के पास हादसा हो गया। हादसे की खबर घर पहुंची तो लोग परेशान हो गए। परिजन मौक़े के लिए गए हैं। हादसे में पदाधिकारी संजीव भारद्वाज की जान चली गई है। वहीं कार्यकर्ता मुकुल फ़ौजदार, पूर्व पार्षद सरवन कश्यप सहित कई लोग घायल हैं।

सपा के गढ़ में पीएम की दहाड़: आजमगढ़ में बोले- मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है...

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चुनाव के समय जनता की आंख में धूल झोंकने के लिए नेता घोषणाएं कर देते थे, बाद में कोई पूछने वाला नहीं होता था। जांच करने पर पता लगता कि 30-35 साल पहले घोषणा हुई थी, पत्थर गाड़ दिए गए थे। बाद में पत्थर भी खो जाते और नेता भी खो जाते थे। मगर आज देश देख रहा है कि मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है। हमने 2019 में जो शिलान्यास किए, आज उसे धरातल पर उतारा जा चुका है। 2024 में भी कोई मेहरबानी करके इन विकास कार्यों को चुनावी चश्मे से न देखे। ये विकास की मेरी अनंत यात्रा का अभियान है। मैं 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का संकल्प लेकर तेज गति से दौड़ रहा हूं और देश को भी तेज गति से दौड़ा रहा हूं।

अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय और अविनाश पांडेय

लोकसभा 2024 का चुनाव कांग्रेस और सपा इंडिया गठबंधन के बैनर तले लड़ रही है। कांग्रेस को इस गठबंधन में 17 सीटें दी गई हैं। बाकी सीटों पर सपा और उसके छोटे सहयोगी चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस को मिली 17 सीटों में उम्मीदवार तय करने के लिए सपा कार्यालय में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय और यूपी प्रभारी अविनाश पांडेय पहुंचे। इन दोनों ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसके पहले कांग्रेस मुख्यालय पर कांग्रेसी नेताओं ने प्रत्याशी चयन को लेकर बैठक की।

आउटर रिंग रोड का उद्घाटन कल, पीएम मोदी करेंगे वर्चुअल उद्घाटन

104 किमी लंबे आउटर रिंग रोड(किसान पथ) का सोमवार को उद्घाटन होगा। प्रधानमंत्री वर्चुअल तरीके से इसका शुभारंभ कर लखनऊ को सौगात देंगे। इससे दो लाख से ज्यादा लोगों को राहत मिलेगी। उधर, दस से ज्यादा जिलों के लोग बिना शहर में प्रवेश किए बाहर से ही गंतव्य को जा सकेंगे। आउटर रिंग रोड पर यातायात शुरू होते ही शहर में लगने वाले जाम से कमी आएगी।

सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 7 की मौत, 2 गंभीर घायल

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जौनपुर के हाइवे रोड के भयानक सड़क दुर्घटना घटित हुई। सीतामढ़ी से प्रयागराज लड़की देखने जा रही कार को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। पहले जिन लोहों की मौत हुई है। उनकी संख्या 6 थी। लेकिन फिर ये बढ़ कर 7 हो गई है। वहीं इस सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल है। स्थानीय लोगों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। सुचना मिलने पर तत्काल प्रभाव पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

सरयू नदी में नहाते वक्त 6 बच्चे डूबे, 3 की मौत, दो लापता

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में रविवार की सुबह एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, अयोध्या के सरयू नदी में नहाते समय 6 मासूम बच्चे नदी में अचानक डूबने लगे। इसी दौरान नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई है जबकि दो बच्चे लापता हैं। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, ये सभी बच्चे कानपुर के बर्रा आई ब्लॉक इलाके के रहने वाले है। सभी छह बच्चे एक ही मोहल्ले से गए हुए थे। मौत की सूचना मिलते ही मोहल्ले में मातम छा गया है।

सीवर की समस्या से नाराज लोगों ने जेई और पार्षद प्रतिनिधि को बनाया बंधक

खोजवां के किरहिया चुंगी तिराहे पर विगत 10 दिनों से सीवर समस्या से परेशान लोगों ने पार्षद प्रतिनिधि और गंगा प्रदूषण के जेई को बंधक बना लिया और विरोध करने लगे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बूझाकर शांत कराया। इस दौरान सीवर की समस्या से जूझ रहे लोगों ने रविवार को पार्षद प्रतिनिधि और एक जेई को बंधक बना लिया। इस दौरान लोगों ने विरोध में नारे भी लगाए। उनका कहना था कि पिछले 10 दिनों से सीवर की समस्या जस की तज है। शिकायत के बाद भी इसका समाधान नहीं कराया जा रहा।

सोशल मीडिया के जरिये सटोरियों के चक्कर में फंसा था छात्र, हॉस्टल में की थी खुदकुशी

काकादेव के हॉस्टल में प्रतियोगी छात्र के खुदकुशी करने के मामले में परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव लेकर रवाना हुए। डीसीपी सेंट्रल आरके गौतम ने बताया कि छात्र के कमरे से मिले सुसाइट नोट में सट्टे या ऑन लाइन गेम में रुपये हारने का जिक्र नहीं है। फिर भी उसके मोबाइल की कॉल डिटेल और सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म को देखा जा रहा है। बता दें कि कानपुर में काकादेव में ऑनलाइन सट्टे में रुपये हारने पर खुदकुशी करने वाला प्रतियोगी छात्र नवनीत इंस्टाग्राम के जरिये सटोरियों के चक्कर में फंसा और फिर उबर नहीं सका। दोस्तों से उधार लेने के साथ ही उसने अपने घर से अतिरिक्त खर्च लेना शुरू कर दिया था।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story