हाल ही में शिवपाल यादव का एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेकर वह सुर्खियों में बने हुए हैं। उस वीडियो में शिवपाल यादव ने साफ तौर पर कहा कि वोट देंगे तो ठीक नहीं तो बाद में हिसाब-किताब होगा। अब इस वीडियो को लेकर तमाम चर्चाएँ हो रही है। इसी बीच इस धमकी भरे वीडियो के वायरल होने के बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बदायूं से सपा प्रत्याशी शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने इस पर सफाई पेश दी है।

बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव के आवास पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की। मीडिया से बातचीत में उन्होंने इस मुद्दे पर बयान देते हुए कहा कि 25 सेकंड का बयान काट-छाट कर वायरल किया गया। यह आधा अधूरा बयान चुनाव को देखते हुए सपा को नुकसान पहुंचाने के लिए वायरल किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप पूरा बयान सुनेंगे तो सब बात साफ हो जाएगी।

आदित्य यादव ने कहा कि बिसौली का वीडियो है, वहां की जनता ने जिन्हें सपा के टिकट पर विधायक चुना, वह पार्टी की नीतियों के विपरीत भाजपा का साथ दे रहे हैं। उन्होंने लालच में राज्यसभा के चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोटिंग की। इसे लेकर ही शिवपाल सिंह यादव ने विस्तृत बयान दिया था।

आदित्य यादव ने वीडियो का विस्तार बताते हुए कहा कि उस वीडियो में शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि जनता ने आशुतोष मौर्या को जिस उम्मीद के साथ वोट देकर बिसौली से विधायक चुना था, उन्होंने उस पर ही पानी फेर दिया है। विधायक ने जनता के साथ विश्वासघात किया है। यह चुनाव ऐसे लोगों से हिसाब-किताब करने का है जो निजी फायदे के लिए पार्टी की विचारधारा के विपरीत काम कर रहे हैं। उनसे हिसाब- किताब करने की जरूरत है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story