बहेड़ी में गरजे सीएम योगी, कहा- अब दंगाई जानते हैं दंगा करेंगे तो..

पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज हम सब नए भारत के दर्शन कर रहे हैं। वहीं विपक्ष पर हमला बोलने हुए सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ पिछली सरकारें कर्फ्यू लगवाती थीं। दंगा पॉलिसी के लिए कुख्यात थीं। दूसरी तरफ यूपी में पिछले सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ। दंगा करने वाले जानते हैं कि अब दंगा करेंगे तो उल्टा टंगवा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला यह भी जानता है कि वह जेल बाद में जाएगा, पहले जहन्नुम के रास्ते उसके लिए तैयार हैं। सुरक्षा का बेहतर इंतजाम है। नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा।

40 लाख के गांजे के साथ दो इंटरस्टेट तस्कर गिरफ्तार, बोरे में भरकर जा रही थी सप्लाई

वाराणसी के कमिश्नरेट चितईपुर थाने की पुलिस ने दो अन्तर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 40.710 किलोग्राम अवैध गांजा और वारदात में शामिल एक स्विफ्ट डिजायर कार को बरामद किया है। इन गांजों की अंतरराष्ट्रीय कीमत लगभग 40 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने इन्हे चितईपुर के करमनबीर तिराहे के पास से वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। डीसीपी काशी जोन प्रमोद कुमार, एसीपी भेलूपुर धनंजय मिश्रा और डीसीपी क्राइम चंद्रकांत मीणा ने शुक्रवार को इसका खुलासा किया है।

तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार तीन हाकरों को रौंदा, दो की मौत, एक गंभीर

वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार ने दो हांकरो को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना से पूरे इलाके में आक्रोश नजर आ रहा है। दोनों हांकरों की मौत के बाद गुस्साई लोग सड़क पर उतर आए और गाजीपुर रोड पर चक्का जाम कर दिया। दरअसल, चौबेपुर के नेशनल हाईवे पर तीन साईकिल सवार को एक तेज रफ्तार में आ रही कार ने टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालात गंभीर बताईं जा रही है।

फर्जी पत्रकार बनकर वसूली करने वाले गिरोह का भांडाफोड, नौ गिरफ्तार

कमिश्नरेट के लंका थाने की पुलिस ने फर्जी पत्रकारों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जिसमें पुलिस ने नो फर्जी पत्रकारों को गिरफ्तार किया है। यह सभी हाईवे पर स्टिंग ऑपरेशन का डर दिखाकर आने जाने वाले वाहनों व पुलिसकर्मियों से वसूली करते थे। पुलिस ने उनके कब्जे से रिपोर्टिंग माइक, रिपोर्टिंग स्टैंड, 3 वॉकी-टॉकी, कैमरा, भारी मात्रा में सिम कार्ड, नकली आईडी कार्ड के साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण व एक इनोवा कार बरामद किया है। डीसीपी काशी जोन प्रमोद कुमार व डीसीपी क्राइम चंद्रकांत मीणा ने संयुक्त रूप से इसका खुलासा किया।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव की तस्वीर से बदसलूकी, सपा कार्यकर्ताओं ने की कार्रवाई की मांग

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तस्वीर के साथ एक युवक ने बदसलूकी की। इतना ही नहीं, अखिलेश की तस्वीर पर युवक ने जीता मारा और जमकर गाली गलौज की। अब इस घटना से सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। इस मामले से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक के खिलाफ चोलापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले को संज्ञान में लेते हुए इसकी जांच शुरू की है।

केशव प्रसाद मौर्य का 'अखिलेश यादव पर तंज, कहा- उनके 3 यार... आजम खान, अतीक और मुख्तार

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में सपा कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में प्रदेश में गुंडागर्दी होती थी, लेकिन योगी सरकार में पिछले सात सालों से कोई दंगा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के तीन यार है आजम खान, अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी। केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि अब तुष्टिकरण की राजनीति की दौर ख़त्म हो गया है। कांग्रेस और सपा की कोई विचारधारा नहीं है। भाजपा की विचारधारा है और इस विचारधारा पर हम काम कर रहे हैं। हम सबका साथ, सबका विश्वास के नारे के साथ बढ़ रहे हैं। पीएम की योजनाओं को लाभ बिना किसी भेदभाव के दिया जा रहा है।

भजन गायिका अंजलि द्विवेदी पर जानलेवा हमला, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

खाटू श्याम बाबा का प्रसिद्ध भजन गाने वाली गायिका अंजलि द्विवेदी पर जानलेवा हमला किया गया। उत्तर प्रदेश के बरेली में उन पर यह जानलेवा हमला हुआ। आरोपियों ने नेशनल हाईवे फतेहगंज में उनकी कर को पहले टक्कर मारी और फिर उनके ड्राइवर पर भी हमला किया। यह हमला उन पर उस वक्त हुआ जब अंजलि द्विवेदी चंडीगढ़ से कीर्तन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बरेली वापस लौट रही थी। इस बात की जानकारी भजन गायिका अंजलि द्विवेदी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी। नेशनल हाईवे पर फतेहगंज पश्चिमी में कुछ मनबढों ने उनकी कर को टक्कर मार दी। कार में लगभग 8-10 लोग सवार रहे। इतना ही नहीं, टक्कर मारने के बाद उन्होंने कार से उतरकर उनके ड्राइवर पर हमला कर दिया।

IPL देखने लखनऊ जा रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत, तीन घायल

आईपीएल का मैच देखने दोस्तों के साथ लखनऊ जा रहे सोनभद्र के युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा रायबरेली के भदोखर थाना क्षेत्र में हुआ। इसमें प्रयागराज का भी एक युवक ने जान गंवाई है, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। हादसे की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। युवक के घर वाले घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। शनिवार की देर रात तक शव घर आने की उम्मीद है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story