वाराणसी। मंडुआडीह क्षेत्र में पिछले दिनों एटीएम फ्रॉड कर लोगों के पैसे उड़ाने वाले शातिर जालसाजों को मंडुआडीह पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया। जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र में एटीएम कार्ड बदलकर लोगों के पैसे उड़ाने वाले जालसाज पुलिस के लिए सिर दर्द बने हुए थे। बीते दिनों पुलिस ने इनकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर जारी भी किया था।

मंडुवाडीह थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि पिछले कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि कुछ जालसाज लोगों का एटीएम कार्ड बदलकर उनके रुपए उड़ा दे रहे थे। जिस पर उन्होंने क्राइम टीम प्रभारी शुभेंदु दीक्षित ने एक टीम गठित की और संदिग्धों की फोटो जारी कर उनकी तलाश में जुट गए। मंगलवार की रात में संदिग्धों की तलाश में पुलिस टीम सारनाथ के अकथा क्षेत्र में गई तो पुलिस टीम को एक घर के बाहर खड़ी नीले रंग की अपाचे बाइक नजर आई।

बाइक संदिग्ध अवस्था में देख उन्होंने उक्त बाइक जहां खड़ी थी, उस मकान के दरवाजे को खटखटाया तो अंदर निकलने वाला व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर सकपका गया। जिसके बाद पुलिस टीम अपाचे बाइक और आदित्य नाम के शख्स को लेकर मंडुवाडीह थाने आई और संदिग्ध व्यक्ति की पहचान की।

जिन चोरों की पुलिस को तलाश थी, वह उनमें से एक था। इसके बाद पुलिस ने उससे आफताब का पता पूछा, तो आदित्य ने आफताब के चांदमारी स्थित आवास का पता बता दिया जिस पर पुलिस टीम ने आफताब को भी घर से उठा लिया। दोनों के पास से छह एटीएम कार्ड तथा उनके पास से 15750 रुपये बरामद किए ।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story