वाराणसी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर बुधवार को वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रामनगर के डोमरी और रोहनिया के अखरी में जनचौपाल को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीत नहीं रही है और बसपा खत्म हो गई है।

राजभर ने कहा, आप लोग कमल पर बटन दबाइए हमें घोसी लोकसभा में छड़ी पर वोट मिल जाएगा। कहा कि बटन दबेगा ईहां वोट पड़ेगा ऊहा। पिछड़े वर्ग के लिए हमने सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ी। इसी का असर है कि आज सभी राजनीतिक दलों को पिछड़े वर्ग की चिंता है। राजभर बिरादरी को एसटी में शामिल करने को कहा है। 17 जिलों का सर्वे भी हो चुका है। महिला आरक्षण पर सब बोलते थे, मगर प्रधानमंत्री ने करके दिखाया है।

उन्होंने आगे कहा कि डोमरी, रोहनिया विधानसभा का हिस्सा है, लेकिन लोग इसे भूल जाते हैं। इसलिए चौपाल के लिए गंगा पार के क्षेत्र को चुना ताकि अपने लोगों के बीच आकर अपनी बात कह सकूं।

वहीं अखरी में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रिकॉर्ड मतों से बनारस से विजयी बनाकर भेजना है। आप यहां कमल का बटन दबाएंगे और घोसी लोकसभा सीट पर अरविंद राजभर को वोट पड़ेगा। हम आपकी आवाज विधानसभा में उठाते हैं और अरविंद लोकसभा में बात उठाएंगे। गुमराह नहीं होना है। जो कह रहा हूं करूंगा, क्योंकि थाने की दलाली नहीं करता। सामान्य कार्यकर्ता को एमएलसी बनाया।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story