रोलिंग स्टोन बैंड के संस्थापक रॉकस्टार मिक जैगर इन दिनों भारत में हैं। अंग्रेजी गायक ने हाल ही में अपने भारत दौरे का अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट साझा किया है। वह प्रकृति के बीच गिटार बजा रहे हैं और गाना गाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि वह भारत में प्रकृति के बीच रहकर काफी एंजॉय कर रहे हैं और साथ ही सिंगर ने भारत की संस्कृति की तारीफ की है। उनके पोस्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रतिक्रिया दी है।

पोस्ट साझा कर मिक ने लिखा है, 'धन्यवाद और नमस्ते भारत। रोज के कामों से दूर, इधर आकर मुझे बड़ी खुशी हुई। आप सबको बहुत प्यार और शुक्रिया'। पीएम नरेंद्र मोदी ने सिंगर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें भारत की खूबियां गिनवाई हैं। मिक के पोस्ट को रि-शेयर करते हुए पीएम ने लिखा, 'आप हमेशा वो हासिल नहीं कर पाते हैं, जिसकी आपको ख्वाहिश होती है। लेकिन हमारा भारत देश साधकों से भरी हुई भूमि है, जो सभी को सांत्वना और संतुष्टि प्रदान करती है'।

पीएम मोदी ने आगे लिखा, 'यह जानकर खुशी हुई कि आपको यहां के लोगों और संस्कृति के बीच खुशी मिली। आप यहां आते रहिए'। मिक जैगर के पोस्ट पर यूजर्स की काफी दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'आप हमारे फेवरेट हैं, आपको भारत में देखकर बेहद खुशी हो रही है।' एक यूजर ने लिखा, 'आपकी सुरीली आवाज सुनकर बहुत अच्छा लगा, आप यहां आना जारी रखिए'।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story