Javed Arrested: बदायूं डबल मर्डर केस में दो दिनों से फरार चल रहे दूसरे आरोपी जावेद को पुलिस ने पकड़ लिया है। जावेद को देर रात बरेली से गिरफ्तार किया गया है। जावेद घटना के बाद मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था, लेकिन देर रात सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया। बदायूं के एसएसपी जाविद ने जाविद की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि पुलिस उसे लेकर बदायूं आ रही है। अब उसे यहां कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि, बदायूं दोहरे हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। साजिद अपनी पत्नी के इलाज के लिए पैसे मांगने को पीड़ितों के घर गया था, जबकि जावेद कथित तौर पर बाहर उसका इंतजार कर रहा था। मासूम लड़कों को मारने के बाद जब साजिद बाहर आया तो जावेद उसके साथ बाइक लेकर भाग गया।

वहीं इस पूरे मामले पर मृतक बच्चे आयुष आहान की मां ने कहा कि 'साजिद मेरे घर आया और मुझसे 5000 रुपये मांगे। जब मैंने उसे पैसे दे दिए, तो वह ऊपर चला गया जहां मेरे बेटे खेल रहे थे. फिर, उसने मेरे बेटों को बेरहमी से मार डाला. मुझे न्याय चाहिए। जावेद से पूछताछ हमारे सामने होनी चाहिए।

Badaun Double Murder: बदायूं हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद गिरफ्तार, बरेली से पुलिस ने पकड़ा

दरअसल, बरेली पुलिस हत्याकांड के कुछ घंटे बाद ही जावेद के भाई साजिद का एनकाउंटर कर दिया था। साजिद के सीने में तीन गोली लगी थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। पुलिस का दावा था कि उसे गिरफ्तार करने के लिए जब उसका पीछा किया गया तो वह पुलिस पर फायरिंग करने लगा. तब पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लगी और उसकी मौत हो गई।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story