आज इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में है। अपनी फेवरेट टीम इंडिया को चीयर करने के लिए और मैच का आनंद लेने पहुंचे दर्शकों की भीड़ का दबाव सड़क से लेकर आसमान तक है। अहमदाबाद में हैवी एयर ट्रैफिक को देखते हुए अकासा एयरलाइंस ने यात्रियों के लिए अपडेट जारी किया है।

अकसा एयरलाइंस ने अपने एक्स अकाउंट यानी ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि अहमदाबाद में 19 नवंबर 2023 को वायुमंडल बंद होने की वजह से, 13:15 बजे से 14:10 बजे तक आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल मैच की वजह से वजह आने और जाने वाली उड़ानें अहमदाबाद से लेट हो सकती हैं।

इसके साथ उन्होंने स्टेडियम के रास्ते से आने वाले यात्रियों को भारी ट्रैफिक को ध्यान में रखते हुए कहा कि हम सुझाव देते हैं कि आप यात्रा के समय के लिए योजना बनाएं और अपनी उड़ान के प्रस्थान से कम से कम 3 घंटे पहले हवाई अड्डे पहुंचें।

बता दें कि अकसा एयरलाइंस ने यात्रियों को यह भी बताया कि अगर वो इन सभी कारणों से यात्रा करना नहीं चाहते हैं, तो यात्री अगले 7 दिनों तक, एकसा केयर सेंटर पर +91 9606 112131 पर कॉल करके नो एडिशनल कॉस्ट के साथ एक अल्टरनेटिव अकासा उड़ान बुक कर सकते हैं।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story