खाटू श्याम बाबा का प्रसिद्ध भजन गाने वाली गायिका अंजलि द्विवेदी पर जानलेवा हमला किया गया। उत्तर प्रदेश के बरेली में उन पर यह जानलेवा हमला हुआ। आरोपियों ने नेशनल हाईवे फतेहगंज में उनकी कर को पहले टक्कर मारी और फिर उनके ड्राइवर पर भी हमला किया। यह हमला उन पर उस वक्त हुआ जब अंजलि द्विवेदी चंडीगढ़ से कीर्तन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बरेली वापस लौट रही थी। इस बात की जानकारी भजन गायिका अंजलि द्विवेदी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, अंजलि चंडीगढ़ से एक कीर्तन कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद बरेली वापस आ रही थी। जब बरेली के सीबीगंज थाने के सामने पहुंची तभी उनके साथ यह घटना हुई। नेशनल हाईवे पर फतेहगंज पश्चिमी में कुछ मनबढों ने उनकी कर को टक्कर मार दी। कार में लगभग 8-10 लोग सवार रहे। इतना ही नहीं, टक्कर मारने के बाद उन्होंने कार से उतरकर उनके ड्राइवर पर हमला कर दिया।





इस घटना के बाद अंजलि द्रिवेदी पूरी तरीके से घबरा गई थी। उन्होंने कैसे भी करके 112 नंबर पर कॉल किया और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही सभी आरोपी वहां से भाग निकले। इसके बाद उन्होंने इसकी लिखित शिकायत थाने में दी लेकिन उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।

इस घटना का पूरा वीडियो भजन गायिका अंजलि द्विवेदी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'दो चार दिन पहले ही धमकी दी थी और रात को चंडीगढ़ कीर्तन से वापस बरेली आते समय मुझ पर हमला कराया गया क्या लगता है। सनातन विरोधियों को ऐसा करने से मैं रुक जाऊंगी बिल्कुल नहीं रुकूगीं. तन मन हिंदू, जीवन हिंदू, रग रग हिंदू मेरा परिचय।'

इस पोस्ट के साथ उन्होंने यूपी की सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी को टैग भी किया है। अंजलि द्विवेदी ने बताया, कुछ दिनों पहले एक मंच से डॉक्टर ब्रजेश यादव की तारीफ की थी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story