आजमगढ़ के जिला अस्पताल में बुधवार की सुबह एक विवाद को लेकर हड़कंप मच गया चारों तरफ ये विवाद चर्चा का विषय बन गया दरअसल, अस्पताल के आर्थो वार्ड में एक डॉक्टर व दलाल के बीच भयानक भिड़ंत हो गई। वाद-विवाद होते होते ये मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। मारपीट में दलाल के कपड़े फट गए और डॉक्टर के चेहरे पर भी चोटें आई। ये बवाल एक मरीज से पैसों की लेनदेन को लेकर हुआ था। सूचना पर पुलिस पहुंची और एसआईसी कक्ष में सीएमओ की मौजूदगी में घंटों मामले को लेकर बातचीत हुई।

जिला अस्पताल में दलालों का वर्चस्व तोड़ने में अस्पताल प्रशासन सफल नहीं हो सका है। जिसके चलते आए दिन दलालों की आपस में मारपीट की बात सामने आती रहती है। वहीं अब डॉक्टर व दलाल के बीच मारपीट का मामला भी सामने आने लगा है। बुधवार की सुबह आर्थो वार्ड में दलाल गौरव तिवारी मौजूद था और मरीजों से कुछ पैसों के लेनदेन की बात कर रहा था।

इसी दौरान डॉ. वीके श्रीवास्तव वार्ड में राउंड पर पहुंच गए। जहां डॉक्टर व दलाल के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई, जिसमें दलाल गौरव के कपड़े फट गए। वहीं डॉ. वीके श्रीवास्तव के चेहरे पर दलाल द्वारा कई थप्पड़ जड़ने से सूजन आ गया। हाथापाई के बाद दलाल मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और डॉक्टर वीके श्रीवास्तव का मेडिकल मुआयना आदि कराया। प्रकरण को लेकर जिला अस्पताल के डॉक्टर आक्रोशित हैं।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story