भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राजद नेता मीसा भारती की टिप्पणी पर पलटवार किया है। उन्होंने मीसा पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के आधे नेता या तो जेल में हैं या जमानत पर बाहर हैं।

मीसा पर बरसे भाजपा अध्यक्ष

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने 12 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री और 10 साल तक बिना किसी दाग के प्रधानमंत्री के रूप में काम किया। उन्होंने देश को एक परिवार मानकर सेवा की, लेकिन लालू यादव की बेटी मीसा भारती इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं।

क्या मीसा का परिवार...

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि लालू यादव जमानत पर हैं और उनकी पत्नी राबड़ी भी जमानत पर हैं? क्या उनका परिवार भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना नहीं कर रहा है, लेकिन फिर भी ये लोग इस तरह की भाषा बोल रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखकर विपक्षी गठबंधन बौखला गया है।

नड्डा ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन के आधे नेता भ्रष्टाचार के मामलों में या तो जेल में हैं या जमानत पर हैं। नड्डा ने पूछा कि क्या आप ऐसे लोगों को सरकार सौंपना चाहते हैं? भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि INDI गठबंधन के नेताओं को एहसास हो गया है कि उनकी हार होने वाली है। वे एक हारी हुई लड़ाई लड़ रहे हैं और हताशा में मोदीजी को गालियां दे रहे हैं।

जानें मीसा भारती ने क्या कहा था

दरअसल, नड्डा का ये बयान राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के हाल के बयान पर आया है। मीसा ने बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में रैली के दौरान कहा था कि अगर इंडी गठबंधन सत्ता में आता है तो पीएम मोदी सलाखों के पीछे होंगे।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story