प्रयागराज। मेजा थाने से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। इस खबर को सुनकर आपका दिल। दहल जाएगा, जब बुआ ने अपने ही दो भतीजों को मौत के घाट उतार दिया। हम बात कर रहे हैं मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव की, जहां भाभी से झगड़ा होने पर गुस्से में आकर एक महिला ने अपने भाई के दो बेटों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है।

भाभी से झगड़ा होने पर आक्रोश में आकर उसने अपने भाई के दोनों बच्चों के सिर पर पटरे से वार कर दिया। जिससे दोनों लहूलुहान हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना मंगलवार देर शाम की है। बच्चों की मौत अस्पताल में देर रात हुई।

मिली जानकारी के अनुसार, संजय पुत्र शंकर भारतीय गांव हरगढ़ थाना मेजा के हरगढ़ गांव निवासी संजय के दो बच्चों लकी (5) और अभि (3) वर्ष को मौत के घाट उतार दिया गया। भाभी से संजय की बहन पूजा (35) ने घटना को अंजाम दिया। पूजा करीब वर्ष 10 साल से मानसिक रूप से बीमार है।

सूचना मिलने पर परिजन बच्चों को लेकर प्रयागराज अस्पताल पहुंचे, जहां पर इलाज के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई। परिजन मृतक बच्चों को लेकर वापस घर आए।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story