सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, समाजवादी सरकार ने युवाओं को लैपटॉप देकर के डिजीटल डिवाइड को खत्म करने का काम किया था। इस बार भी अगर युवाओं ने मदद किया तो आपको खराब वाला राशन नहीं, हम आपको पौष्टिक आटा और डाटा भी देंगे.'

अखिलेश ने कहा- 'पहले चरण के चुनाव से ही हवा कुछ और चल रही है। जो खबरें मिल रही जिस तरह का माहौल दिखाई दे रहा, इस बार पश्चिम से हवा से चल रही हैं और इस बार पश्चिम की हवा भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ कर देगी।

सपा प्रमुख ने आगे कहा- 'अभी हम लोग याद कर रहे बाबा साहब अंबेडकर जी को, उससे पहले याद किया वीपी मंडल जी को , हमारा देश त्यौहारों, भाईचारे का है. हमारा देश गंगा-जमुनी तहजीब का है, यह बीजेपी के लोग इस देश के भाईचारे को खत्म करने का काम रहे हैं।

पूर्व सीएम ने कहा- 'इनका एक-एक फैसला जनता के खिलाफ है. जो नौजवान अपने गांव में कस्बें में ओर शहर में रहकर फौज में जाने की तैयारी करता था, ये लोग आएं और इन्होंने एक ही दिन में कानून बदल दिया कि आने वाले समय में कोई पक्की नौकरी नहीं मिलेगी और फौज की नौकरी को 4 साल का कर दिया।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story