UP : गाजियाबाद में सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को INDIA ब्लॉक के तहत ज्वाइंट प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने सभी को रामनवमी पर्व की बधाई दी। इसके बाद मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने कहा पश्चिमी यूपी से जो हवा चली है उसका असर पूरे देश और प्रदेश में देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि हम गाजियाबाद में बैठे हैं और गाजीपुर तक भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचारियों का गोदाम बन गई है। गाजियाबाद से गाजीपुर तक इंडिया गठबंधन बीजेपी का सफाया करने वाला है।

यूपी में पेपर लीक का मुद्दा उठाते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि केवल पेपर लीक हो रहा है। जनता से अपील करते हुए सपा नेता ने कहा कि हमें सावाधान रहकर मतदान करना है और देश की जनता बदलाव चाहती है।

यूपी के पूर्व सीएम ने दावा किया कि आने वाले समय में इंडिया गठबंधन की सरकार देश में दिखेगी। अखिलेश ने इलेक्टोरल बॉन्ड का मुद्दा भी उठाया।

अखिलेश ने कहा, मुझे खुशी है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। आज हम गाजियाबाद में हैं और इस बार आज किसान परेशान हैं क्योंकि बीजेपी के सारे वादे झूठे निकले।

अखिलेश के बाद राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र को खत्म करने में लगी है। प्रधानमंत्री और बीजेपी मुुद्रदो पर बात नहीं करते है. इंडिया गठबंधन चुनाव लड़ेगा अमेठी से चुनाव लड़ने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि इस पर आलाकमान का फैसला मानूंगा।

कांग्रेस नेता ने दावा किया कि बीजेपी की 150 सीट आयेगी. हमारे चुनाव में अंडर करेंट है।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story