मौसम की खराबी के कारण शुक्रवार को भी आठ विमान सेवाएं कैंसिल रहीं। वहीं कई फ्लाइट्स देरी से एयरपोर्ट पहुंचे। मुंबई से आने वाला अकासा एयर का फ्लाइट एक घंटे लेट रही। देरी और निरस्त होने के कारण यात्री और उनके परिजनों को काफी परेशानी हुई।

यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हो हल्ला भी मचाया। विमानन कंपनियों के काउंटर पर नोकझोंक भी हुई। एयरलाइंस अधिकारियों ने बताया कि मौसम खराबी के कारण एयरपोर्ट पर दृश्यता काफी कम हो गई थी, जिस कारण विमान निरस्त और विलंबित भी हुए। दो विमान को डायवर्ट करना पड़ा।

बंगलूरू से आने वाला विमान आठ घंटे की देरी से एयरपोर्ट पहुंचा। एयर इंडिया का विमान आईएक्स 1642 अपने निर्धारित समय सुबह 7:30 बजे से लगभग आठ घंटे की देरी अपराह्न 3:20 बजे पहुंचा और फिर यही विमान आईएक्स 782 बनकर आठ घंटे की देरी से बेंगलूरू के लिए उड़ा।

दिल्ली से आने वाली इंडिगो की विमान 6ई 2211 अपने निर्धारित समय से दो घंटे और मुंबई से आने वाला इंडिगो का विमान 6ई 6543 तीन घंटे की देरी से पहुंचा।

ये विमान रहे कैंसिल

पुणे से वाराणसी और वाराणसी से पुणे की इंडिगो की उड़ान, लखनऊ से वाराणसी की इंडिगो की उड़ान, बंगलूरू से वाराणसी और बंगलूरू की उड़ान, दिल्ली से वाराणसी से दिल्ली इंडिगो की उड़ान, मुंबई से वाराणसी और मुंबई इंडिगो की उड़ान, वाराणसी से हैदराबाद की उड़ान निरस्त रही। वाराणसी से चेन्नई की इंडिगो की उड़ान, वाराणसी से भुवनेश्वर इंडिगो की उड़ान निरस्त रही।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story