वाराणसी। लोहता थाना पुलिस ने तीन पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने वाले ब्रेड विक्रेता रणविजय सिंह उर्फ पिंटू के मामले में प्रताड़ित करने वाले सट्टेबाज सौरभ सरण को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को मुढैला तिराहा लोहता से गिरफ्तार किया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो मोबाइल बरामद किया गया है और उसके बैंक खाते का 78 लाख रुपए फ्रिज करवाया गया है। यह खुलासा डीसीपी वरुणा जोन अमित कुमार ने प्रेस कान्फ्रेस कर किया।

डीसीपी अमित कुमार ने बताया की गोपालपुर कोरौता थाना लोहता निवासी मृतक पिंटू की पत्नी शिल्पी देवी ने मुकदमा दर्ज करवाया की उनके पति को सट्टा खेलाने वाले व्यक्ति मड़ौली नई बस्ती मंडुवाडीह निवासी सौरभ सरण उन्हे प्रताड़ित करता था। जिसके कारण उनके पति ने न्यू बहादुरपुर मार्केट स्थित दुकान के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

बता दें, पिंटू ने तीन पन्ने के सुसाइड नोट में लिखा था कि "सिंपी उर्फ स्वीटी...मैं कायर हूं। तुम्हें और दोनों बेटों को छोड़कर जा रहा हूं। अगले जन्म में भी मेरी पत्नी के रूप में तुम मुझको मिलना। यह सुसाइड नोट लिखकर न्यू बिहार मार्केट के ब्रेड दुकानदार ने दुकान के अंदर फंदा लगातार जान दे दी थी। सुसाइड नोट में दुकानदार ने सट्टा संचालक पर बर्बाद करने का आरोप लगाया था। कर्ज में दबे होने की वजह से पिंटू दिन में दुकान चलाता था और रात को रामकटोरा के पास एक प्राइवेट नौकरी करता था।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story