'मुख्तार की कहानी खत्म नहीं हुई बल्कि...' अफजाल अंसारी का बड़ा बयान

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके भाई अफजाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ये सही है कि मुख्तार अब दुनिया मे नहीं रहे। जो लोग समझ रहे हैं कि मुख्तार अंसारी की कहानी का द एंड कर हो गया, वो भ्रम में है। कहानी तो अब शुरू हुई है। किसी की औकात का पता उसकी अंतिम यात्रा से चलता है। डीएम से बहस के मामले पर अफजाल ने कहा, ‘मुख्तार की शव यात्रा मे इंसानों के समुद्र मे सैलाब आया था। जिसे देखकर अधिकारी पागल हो गए थे। अफसरों ने हमें लीगल एक्शन की धमकी भी दी। आज तक भारत में किसी की शव यात्रा, दाह-संस्कार में लोगों को प्रतिबंधित नहीं किया गया।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बोले CM योगी, दंगा युक्त नहीं अब..

लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करते हुए प्रबुद्ध वर्ग को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 से पहले दंगा युक्त प्रदेश होता था, लेकिन अब प्रदेश के हालात बदल गए हैं और दंगा युक्त के बजाए रोजगार युक्त प्रदेश बन चुका है। प्रदेश के विकास के साथ ही जिले में भी विकास हुआ है और जिले के ओडीओपी (खुर्जा की क्रॉकरी) को नई पहचान मिली है।

तालाब में नहाने गए तीन मासूमों की डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम

हमीरपुर जिले में गांव के तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गई। जानकारी होने पर परिजन अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। बिवांर थाना क्षेत्र के ग्राम कुनेहटा हनुमान मंदिर के पास स्थित देवी तालाब पर दोपहर करीब एक बजे गांव के तालाब में तीन बच्चे मोहित वर्मा (12) पुत्र नन्नू वर्मा, विक्की श्रीवास (13) पुत्र भगवानदीन और दीपांशु वर्मा (10) पुत्र धापू चंद्र नहाते समय गहरे पानी में डूब गए। स्थानीय लोग उन्हें सीएचसी मौदहा ले गए। जहां उन्हें डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद है। बिवांर थाना प्रभारी राकेश कुमार सरोज का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

व्यास जी के तहखाने में होती रहेगी पूजा और नमाज, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश

वाराणसी के ज्ञानवापी परिसर स्थित तलगृह (व्यास जी का तहखाना) में हो रही पूजा के खिलाफ मसाजिद कमेटी की याचिका पर आज सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल नमाज और पूजा में कोई रोक नहीं और उसे यथास्थिति बनाए रखने का आदेश दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में यह भी कहा कि बिना हमारी अनुमति के इसमें बदलाव नहीं किया जाएगा।

आतिशबाजी के धमाके से दो मंजिला मकान ढहा, मां-बेटे की मौत, दो बेटियां घायल

बदायूं के इस्लामनगर कस्बे में सोमवार दोपहर को आतिशबाजी में धमाका होने से दो मंजिला मकान धराशायी हो गया। महिला और तीन बच्चे मलबे में दब गए। धमाके से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया। सबसे पहले महिला और उसकी दो बेटियों को बाहर निकाला गया। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा गया। जेसीबी से मलबा हटाकर करीब आधे घंटे बाद तीसरे बच्चे को निकाला जा सका, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर, अस्पताल में गंभीर घायल महिला ने भी दम तोड़ दिया है।

BHU छात्र से दुष्कर्म और मारपीट मामले में पुलिस का एक्शन, मुकदमा दर्ज

BHU के एमए के फाइनल ईयर में पढ़ने वाले छात्र के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हुए उसे बंधक बनाया गया। इस वारदात की तहरीर पीड़ित छात्र ने लंका थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसपर एक्शन लेते हुए लंका थाने की पुलिस ने बीएचयू के मास्टर ऑफ पर्सनेल मैनेजमेंट एंड इंडस्ट्रियल रिलेशंस के छात्र आशुतोष सिंह सिसौदिया और एक अज्ञात के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का प्रयास व मारपीट सहित अन्य आरोपों और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

मौलाना तौकीर रजा फरार घोषित, कोर्ट में पेश नहीं हुए तो होगी संपत्ति कुर्क

इत्तेहादे मिल्लत कौंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां के मामले में सोमवार को बरेली के जिला जज कोर्ट की अदालत में सुनवाई हुई। तौकीर रजा के पेश न होने पर कोर्ट ने नाराजगी जताई। कोर्ट ने मौलाना को फरार घोषित कर दिया है। साथ ही पुलिस को आगे की कार्रवाई का आदेश दिया है। अगली तारीख आठ अप्रैल तय की गई है। अगर मौलाना पेश नहीं होते हैं तो उनकी संपत्ति कुर्क हो सकती है।

कारोबारी की हत्या कर नकदी व गहने लूट ले गए, मची अफरातफरी

उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार को दिनदहाड़े डकैती के दौरान केमिकल कारोबारी की हत्या कर दी गई। वहीं पत्नी तो बुरी तरह पीटा। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story