आजमगढ़ जिले से एक हैवानियत और दारिंगदी भरी खबर आ रही है। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र की एक 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता की मां ने इस घटना को लेकर तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। मां की तहरीर के आधार पर इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताते चलें कि जिले के रौनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 7 वर्ष की बालिका के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया पीड़िता की मां ने इस वारदात को लेकर खाने में तहरीर दी है टिहरी में उन्होंने बताया कि गांव के ही रहने वाले एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने 30 मार्च की शाम टॉफी का लालच देकर उसकी बेटी को बहलाया फुसलाया फिर उसे शिवान ले गया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, बच्ची की तबियत बिगड़ी पर उसने उसे कोई दवा खिला दी। जब बच्ची घर पहुंची तो उसने मान से पूरी वारदात बताई।

बताते चली कि पहले तो इस घटना को लेकर गांव में ही लोग समझौता करने में जुटे रहे लेकिन जब बात नहीं बनी तब मासूम बच्ची की मां ने रविवार की शाम युवक के खिलाफ राणापुर थाने में तहरीर दी है।

थानाध्यक्ष रौनापार विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि ये घटना शनिवार की है। रविवार की शाम पीड़िता की मां ने इसकी सूचना देते हुए तहरीर दी है। पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को तलाश किया जा रहा है।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story