लखनऊ, 15 मार्च (हि.स.)। अहमदाबाद में आयोजित 36वें राष्ट्रीय खेल में रजत पदक एवं 40वीं सीनियर रोइंग चैम्पियनशिप में मिक्स डबल की स्वर्ण पदक विजेता, उत्तर प्रदेश की किरन देवी का चयन एशियन गेम्स के लिए सीनियर रोइंग कोचिंग कैम्प किया गया है।

किरन देवी के 2023 एशियन गेम्स आयोजित नेशनल रोइंग कैम्प के चयन होने पर उप्र. रोइंग एसोशिएशन के मुख्य संरक्षक पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (एम.एल.सी.) संरक्षक डॉ. आर.पी. सिंह, रेनुका मिश्रा (डीजी एसआईटी) चेयरमैन सलेक्सन कमेटी आदित्य मिश्रा (आईपीएस), एडीजी पद्मजा चौहान, उपाध्यक्ष पवन सिंह (एमएलसी) ने बधाई दी।

रोइंग फेडरेशन आफ इण्डिया की अध्यक्ष राजलक्ष्मी सिंह देव ने बताया कि 2023 के 19वें एशियन गेम्स जो हंगझाऊ, चीन में आयोजित हो रहे हैं, के लिए कोचिंग कैम्प का आयोजन हैदराबाद में 20 मार्च से तेलंगाना वाटर स्पोर्ट्स एकेडमी (हुसैन सागर) में किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश रोइंग एसोशिएशन के सचिव सुधीर शर्मा ने बताया कि उपाध्यक्ष एड्वोकेट राकेश शुक्ला ने किरन देवी की इस उपलब्धि पर 11 हजार रुपये की रोइंग किट देने की घोषणा की। पूर्ण विश्वास है कि किरन देवी अपनी कड़ी मेहनत और लगन से भारतीय टीम में अपना स्थान बनाएंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र

Updated On 21 March 2023 2:35 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story