कराची, 15 मार्च (हि.स.)। अफगानिस्तान के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के लिए अनुभवी अब्दुल रहमान को पाकिस्तान पुरुष टीम का अंतरिम मुख्य कोच नामित किया गया है, जबकि पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल को श्रृंखला के लिए गेंदबाजी कोच बनाया गया है। पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की।

हालांकि इससे पहले मोहम्मद यूसुफ को श्रृंखला के लिए अंतरिम मुख्य कोच के रूप में घोषित किया गया था, लेकिन पीसीबी ने पहले की घोषणा का खंडन करते हुए स्पष्ट किया है कि यह उनकी ओर से एक त्रुटि थी। यूसुफ बल्लेबाजी कोच के रूप में काम करना जारी रखेंगे।

पिछले साल दिसंबर में सकलैन मुश्ताक का अनुबंध समाप्त होने के बाद से पाकिस्तान बिना मुख्य कोच के है। इससे पहले मिकी आर्थर को शामिल करने का प्रयास किया गया, जो पहले पीसीबी अध्यक्ष के रूप में सेठी के पिछले कार्यकाल के दौरान मुख्य कोच के रूप में काम कर चुके थे। हालाँकि, इंग्लिश काउंटी डर्बीशायर के साथ अपनी प्रतिबद्धता के कारण, वह पूर्णकालिक भूमिका के लिए अनुपलब्ध थे। पीसीबी ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह पाकिस्तान की पुरुष टीम के साथ क्या भूमिका निभा रहे हैं।

क्लिफ डीकन और ड्रिकस सैमन ने फिजियोथेरेपिस्ट और पॉवर और कंडीशनिंग कोच के रूप में अपने अनुबंध को बरकरार रखा है। अफगानिस्तान श्रृंखला के लिए पाकिस्तान अपने कई शीर्ष खिलाड़ियों के बगैर होगी। श्रृंखला 24 मार्च से शारजाह में शुरू होने वाली है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Updated On 21 March 2023 2:35 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story