जम्मू, 14 मार्च (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर पुलिस के सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत रियासी पुलिस ने कालका मंदिर अखाड़ा रियासी में मंगलवार को एक दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया।

यूटी के विभिन्न हिस्सों के लगभग 70 पहलवानों ने कलाका मंदिर अखाड़ा में कुश्ती मैचों में भाग लिया। पूरे रियासी जिले के लोगों की भारी भीड़ रियासी पुलिस द्वारा आयोजित मेगा इवेंट का गवाह बनी। इस दौरान कुल लगभग 35 राउंड हुए जहां अलग-अलग वजन के अलग-अलग पहलवान एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते नज़र आए और आयोजन समिति द्वारा तय किए गए नकद पुरस्कार प्राप्त किये।

फाइनल मुकाबला जम्मू अखाड़ा के पहलवान बब्बा और रियासी अखाड़े के सुरजीत सिंह के बीच हुआ। दोनों खिलाड़ियों ने मैच में अच्छा संघर्ष किया और अंत में पहलवान सुरजीत सिंह ने रियासी दंगल का खिताब जीत लिया।

इस अवसर पर एसएसपी रियासी अमित गुप्ता ने कहा कि रियासी पुलिस जिले के युवाओं को हर क्षेत्र में उत्कृष्टता के लिए मंच देने के लिए प्रतिबद्ध है चाहे वह खेल हो या शिक्षा। उन्होंने आगे कहा कि युवाओं की प्रतिभा को निखारने और उन्हें अन्य अनैतिक गतिविधियों से दूर रखने के लिए सीएपी के तहत जिले के कोने-कोने में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। एसएसपी रियासी के साथ जिला कुश्ती महासंघ रियासी के सदस्य और डीएसपी मुख्यालय रियासी नीरज पड्यार और एसएचओ रियासी विजय शर्मा भी थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान

Updated On 21 March 2023 2:35 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story