-आल इंडिया मास्टर वैभव चैम्पियन्स ट्राफी अंडर-25 टी-20 यूपी सीए

मेरठ, 15 मार्च (हि.स.)। आल इंडिया मास्टर वैभव चैम्पियन्स ट्राफी अंडर-25 टी-20 यूपी सीए ने यूटीसीए चंडीगढ़ को नौ विकेट से हरा दिया। वहीं झारखंड एससीए की टीम को राजस्थान सीए ने चार विकेट से हराया।

भामाशाह पार्क में झारखंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट गवांकर 158 रन बनाये। अरविंद कुमार ने छह चौका और दो छक्का की मदद से सर्वाधिक 57 रन बनाये। वहीं राजदीप ने 29 रन का योगदान दिया। राजस्थान की टीम ने छह विकेट गवांकर ही 159 रन बना ली और चार विकेट से मैच को जीत लिया। इसमें सर्वाधिक 47 रन का योगदान मुकुल ने दिया। जिन्होंने तीन चौका और दो छक्का की मदद से 31 बाल में ये रन पूरे किये।

वहीं यूटीसीए चंडीगढ़ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पंद्रहवें ओवर में ही 57 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गयी। सलामी बल्लेबाज प्रदीप शून्य पर ही आउट हो गये। सर्वाधिक 13 रन का योगदान युवराज ने दिया। वहीं यूपीसीए की टीम ने मात्र एक विकेट गवांकर 59 रन बनाकर मैच को नौ विकेट से जीत लिया। सलामी बल्लेबाज स्वास्तिक ने एक चौका पांच छक्का की मदद से 13 बाल पर 36 रन बनाये और अंतिम समय तक क्रीज पर डटे रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र

Updated On 21 March 2023 2:34 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story