नई दिल्ली, 16 मार्च (हि.स.)। गुजरात के खेलमंत्री हर्ष संघवी ने बुधवार को अहमदाबाद के ट्रांसस्टेडिया में सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के प्रशिक्षण सत्र का दौरा किया और सत्र के बाद खिलाड़ियों और कर्मचारियों के साथ बातचीत की।

खेलमंत्री के साथ अश्विनी कुमार (आईएएस), प्रमुख सचिव, खेल, गुजरात सरकार, गुजरात स्टेट फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव मुलराजसिंह चुडासमा और ट्रांसस्टेडिया की संचालन टीम, जिन्होंने प्रशिक्षण सत्र के बाद भारतीय टीम का अभिवादन किया, भी मौजूद थे ।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के एक बयान के अनुसार सांघवी ने भारतीय टीम से कहा, हमारा उद्देश्य राष्ट्रीय टीम को सर्वोत्तम सुविधाएं प्रदान करना है।

उन्होंने कहा, मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि आने वाली चुनौतियों से पहले आपको खुद को तैयार करने के लिए चाहे जो भी आवश्यकता हो, गुजरात सरकार इस टीम को और गुजरात और भारत में महिला फुटबॉल के विकास के लिए अपना पूरा समर्थन देगी।

अहमदाबाद में शिविर लगाने के बाद भारतीय महिला टीम अब शुक्रवार 17 मार्च को जॉर्डन के लिए उड़ान भरेगी और फिर उज्बेकिस्तान जाएगी, जहां वे एएफसी महिला ओलंपिक क्वालीफायर राउंड 1 की तैयारी के लिए एक्सपोजर मैच खेलेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Updated On 21 March 2023 2:34 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story