-ऑल इंडिया केडी सिंह बाबू इंविटेशनल प्राइज मनी हाकी टूर्नामेंट

लखनऊ, 19 मार्च (हि.स.)। आल इंडिया केडी सिंह बाबू इंविटेशनल प्राइज मनी हाकी टूर्नामेंट के सेमी फाइनल में इंडियन आयल की टीम ने कंबाइंड हास्टल यूपी को 4-2 से मात दी। वहीं पीएसबी ने सीआरपीएफ को 4-2 से हराया। इंडियन और पीएसबी के बीच फाइनल मैच होगा।

शाम को साढ़े चार बजे शुरू हुए मैच में 27 मिनट तक सीआरपी और पीएसबी की टीमें बराबर पर रहीं और एक-दूसरे के खिलाफ गोल करने के लिए पसीने बहाते रहे, लेकिन 28वें मिनट में सीआरपी की टीम ने एक गोल दागकर बढ़त बना ली। अभी पीएसबी गोल उतारने की कवायद में पसीने बहा ही रही थी कि 38वें मिनट में सीआरपी की टीम ने पुन: एक गोल दाग दिये। इसके बाद 41वें मिनट में पीएसबी की टीम ने एक गोल दाग दिया। फिर पीएसबी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार 44वें, 48वें और 59वें मिनट में गोल दागकर मैच को 4-2 से जीतकर फाइनल में जगह बना ली।

वहीं इंडियन आयल और कंबाइंड हास्टल यूपी के बीच हुए मैच में तीसरे मिनट में इंडियन आयल ने एक गोल मारकर बढ़त बना ली। इसके बाद कंबाइंड हास्टल की टीम भी गोल दागने के प्रयास में जुटी रही और 12वें मिनट में एक गोलकर बराबरी कर ली। फिर इंडियन आयल ने पुन: 15वें मिनट में गोल दागा। इसके बाद दोनों के बीच 32 मिनट तक नुराकुश्ती चलती रही, लेकिन 48वें मिनट में कंबाइंड हास्टल ने एक गोल कर फिर बराबरी कर ली। 51वें मिनट में इंडियन आयल की टीम ने एक गोलकर बढ़त बनाया। इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और पुन: 59वें मिनट में गोलकर 4-2 से मैच को जीत लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र

Updated On 21 March 2023 2:32 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story