मुंबई, 20 मार्च (हि.स.)। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के स्वामित्व वाली मुंबई इंडियंस (एमआई) ने अपनी एमआई फैमिली में पांचवीं क्रिकेट फ्रेंचाइजी - एमआई न्यूयॉर्क को शामिल किया है। एमआई न्यूयॉर्क की टीम सभी कागजी कार्यवाही पूरा करने के बाद मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के उद्घाटन संस्करण में भाग लेगी।

एमआई की एक प्रेस विज्ञप्ति में नीता एम. अंबानी ने कहा, मैं बढ़ते एमआई परिवार में अपनी न्यूयॉर्क फ्रेंचाइजी का स्वागत करने के लिए रोमांचित हूं! अमेरिका में पहली क्रिकेट लीग में हमारे प्रवेश के साथ, मुझे उम्मीद है कि हम मुंबई इंडियंस को निडर और वैश्विक मनोरंजक क्रिकेट ब्रांड के रूप में स्थापित करने में सक्षम हैं। यह एमआई के लिए एक और नई शुरुआत है और मैं आगे की रोमांचक यात्रा के लिए तत्पर हूं।

एमआई वनफैमिली, दुनिया भर में क्रिकेट के विस्तार और प्रचार के लिए प्रतिबद्ध है और हर दिन मजबूत होती जा रही है। मुंबई इंडियंस (आईपीएल), एमआई केप टाउन (एसए20), एमआई अमीरात (आईएलटी-20) और मुंबई इंडियंस (महिला प्रीमियर लीग) के बाद तीन अलग-अलग महाद्वीपों, चार अलग-अलग देशों और पांच अलग-अलग लीग में एमआई न्यूयॉर्क पांचवीं फ्रेंचाइजी होगी।

मुंबई इंडियंस सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले वैश्विक क्रिकेट ब्रांडों में से एक है, जिसके दुनिया भर में फैले 50 मिलियन के करीब डिजिटल प्रशंसक हैं, जो अपनी टीमों के वन फैमिली का समर्थन और उत्साह बढ़ा रहे हैं।

मेजर लीग क्रिकेट संयुक्त राज्य अमेरिका में पहली पेशेवर ट्वेंटी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप होगी। मेजर लीग क्रिकेट का उद्घाटन सत्र 2023 की गर्मियों में शुरू होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

Updated On 21 March 2023 2:32 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story