-दो घंटे की प्रेक्टिस में कुणाल पांड्या और रवि विश्नोई ने बहाये पसीने

-इकाना में ही लखनऊ ज्वाइंट और दिल्ली कैपिटल्स का एक अप्रैल को होना है पहला मैच

लखनऊ, 20 मार्च (हि.स.)। आईपीएल की तैयारी में लखनऊ ज्वाइंट टीम ने अपने प्रेक्टिस की शुरूआत कर दी है। सोमवार से दो घंटे की शुरू हुई प्रेक्टिस में कुणाल पांड्या और रवि विश्नोई पसीना बहाते नजर आये। हालांकि कप्तान के.एल राहुल और टीम मेंटर गौतम गंभीर अभी लखनऊ नहीं पहुंच पाए हैं।

आईपीएल में लखनऊ ज्वाइंट का पहला मैच एक अप्रैल को इकाना में ही दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। इस बार कुल सात मैच यहां पर खेलेगी। पहला मौका है जब उत्तर प्रदेश के किस शहर में आईपीएल के मैच का आयोजन होने जा रहा है। पहले दिन प्रैक्टिस सेक्शन में कुणाल पांड्या मयंक यादव मानव वोहरा के गौतम करण शर्मा आयुष भदानी अमित मिश्रा यश ठाकुर स्वप्निल सिंह देवी सिंह चरण डेनियल्स सेंस , दीपक हुड्डा और रवि बिश्नोई ने प्रैक्टिस किया। इस दौरान ज्यादातर खिलाड़ियों ने हालांकि पहले दिन नेट पर प्रैक्टिस कम और एक्सरसाइज वगैरा ज्यादा किया।

लखनऊ आईपीएल की टीम पहले सीजन में काफी अच्छा खेली थी और पांचवी पोजीशन पर रही थी। टीम को पूरी उम्मीद थी कि वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी लेकिन आखिरी के कुछ मैचों में हार की वजह से टीम top4 में नहीं पहुंच पाई थी। लखनऊ ज्वाइंट टीम में कुणाल पांड्या, मयंक यादव, मनन वोहरा, के ग्रोथम, करन शर्मा, आयुष बदूनी, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, स्वप्निल सिंह, यदुवीर सिंह, डेनियल सैम्स, दीपक हुडा, रवि बिश्नोई शामिल हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र

Updated On 21 March 2023 2:31 PM GMT
Agency Feed

Agency Feed

Next Story