AIMIM ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में अपने प्रत्याशी उतारने का एलान किया तो सियासत में गहमागहमी बढ़ गई इसपर राजनैतिक हंगामा शुरू हो गयाAIMIM ने प्रत्याशी उतारने का एलान किया तो इसपर सपा नेता यासिर शाह ने वकार पर तंज किया उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “ये हर चुनाव में जो नौटंकी करते हो “@aimim_national को वोट ना देने वाला मुसलमान दोज़ख़ में जाएगा” की रील चला कर अबकी बहराइच आओ बेटा भूत उतारते हैं तुम्हारा।”

यासिर के इस तंज का जवाब देते हुए एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता असीम वकार ने भी पलटवार किया उन्होंने इसके जवाब में समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। असीम वकार ने एक्स पर लिखा, “भूत तो तुम्हारा उतर ही गया होगा, अपनी खुद की पोस्ट पर कमेंट पढ़ कर 95 % मुसलमानो ने तुम्हारा विरोध किया है। खुद भी पढ़ो @yadavakhilesh जी को भी पढ़ाओ। मेरा समर्थन करने वाले सभी भाइयो का शुक्रिया और बहराइच,कैसरगंज की तरफ ध्यान दिलाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। नयी लिस्ट का इंतज़ार करो।”

आइए जानते है मुस्लिम लीडर्स के बीच इस ट्विटर वॉर लोगों की प्रतिक्रिया

एक एक्स यूजर असदुल्लाह खुर्शीद ने लिखा कि "बहराइच से जमानत जब्त हुआ था, मटेरा से परिवार की राजनीति इज्जत बाख गई, 2027 में प्र कसार कर दीजिए @syedasimwaqar साहब, 1-2 दौरा बहराइच में होना चाहिए।"

वहीं एक अन्य यूजर वाजिद शेख ने एक्स पर उनके पोस्ट पर रि-कमेंट करते हुए लिखा कि "MIM अगर सच में भाजपा की B टीम नही है तो MIM किसी हिंदू बहुल सीट से हिंदू कैंडिडेट खड़ाकर चुनाव लड़े और अपना डिपोजिट बचा ले.... तब मानेंगे के आप सच में भाजपा के खिलाफ और मुसलमानों के हक़ में राजनीति करते हैं.... वर्ना आपकी साड़ी बातें दिल को बहलाने के लिए है।"

एक्स यूजर विदित केसरी ने वासिम वाकर के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि " भाईजान हम आपके साथ है और मैं हिंदू हूं, टोटी चोर को अब सत्ता में नहीं आने देना है चाहे जो भी पार्टी आ जाए लेकिन सत्ता में सिर्फ बस भाजपा।"

एक्स यूजर शशि यादव ने लिखा कि "वकार शहब आपको ऐसे नही बोलना चाहिए, आप ऐसे धमकी दे रहे कि लगता है आप बस सपा को हराने के लिए आ रहे हैं, आपकी भी 1 पार्टी लड़िये.. कौन रोक रहा है, लेकिन हमारा विधायक हमारा स्वाभिमान है तो आप तहजीब बना कर रखिये फिर दोबारा मिले तो नज़ारे ना चुराना।"

एक अन्य यूजर ने लिखा कि "तुम मुसलमानों को बेचने वालों में से हो @syedasimwaqar .. रोक्स मुसलमानों को बर्बाद करने के लिए पुब्लिक के दिल में नफ़रत का जहर भरते हो।"

एक्स यूजर उमा शंकर ने अपने कमेंट में लिखा कि "वैसे जब TV Debet में भाजपा को धोते हो तो अच्छा लगता है लेकिन जिस पार्टी ने तुम्हे नेता बनाया एक पहचान दी उसी पार्टी को अपने निजी स्वार्थ से मिटाने चले हो... धिक्कार है तुम्हे... आज जब तुम्हे देश से फासीवादी ताकतों को कमजोर करने का काम करना चाहिए तब तुम समाज को भ्रमित कर रहे हो।"

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story