Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। वही बीजेपी ने इस बार लोकसभा चुनाव में 400 पार का नारा दिया है। एनडीए गठबंधन के तमाम घटक दल भी इसका दावा कर रहे हैं, लेकिन विपक्षी पार्टियां बीजेपी के इस दावे पर लगातार निशाना साध रहीं है। इसी बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इसे लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला हैं।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि ईडी, सीबीआई और आईटी ना हो तो इनको (बीजेपी) 100 सीट भी नहीं आएगाी। वहीं यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ के 15 अप्रैल को बिहार आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आने दीजिए जिसको आना है आए, अभी तो वो भी आएंगे जिसको आप पहचानते भी नहीं होंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में उत्तर भारत के राज्यों में अगर बीजेपी का सबसे ज्यादा जोर कहीं है तो वो बिहार ही है, बिहार जीतने के लिए ही बीजेपी ने इंडिया गठबंधन के अहम पार्टनर नीतीश कुमार को अपने साथ लिया, लेकिन आज भी बिहार में बीजेपी के लिए ज्यादा से ज्यादा सीट जीत पाना मुश्किल हो सकता है। प्रदेश की क्षेत्रीय पार्टी आरजेडी से बीजेपी का मुकाबला होना है, जो बिहार में एक मजबूत दल माना जाता है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी कहा है कि बिहार में बीजेपी को किसी भी हाल में आने नहीं देंगे।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story