उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां के निधन के बाद उनके इलाज को लेकर अस्पताल पर सवाल उठ रहे हैं। अब इस मामले पर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सफाई दी है।

मेरठ में बीजेपी नेताओं को जीत का मंत्र देने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है और कड़ी कार्रवाई होगी, हम किसी को छोड़ेंगे नहीं।

इसके साथ ही डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि एक तरफा चुनाव है, प्रचंड बहुमत से जीतेंगे हम चुनाव. हम एकतरफा जीतेंगे चुनाव, विपक्ष के पास नीति है न एजेंडा, कोई नेता प्रचार के लिए नहीं आया, घरों में बैठे हैं,

बता दें कि लखनऊ के एक निजी हॉस्पिटल में ओम प्रकाश राजभर की मां का इलाज चल रहा था और इस अस्पताल पर कैबिनेट मंत्री ने लूट का आरोप भी लगाया था। उन्होंने कहा था कि लखनऊ के एक निजी अस्पताल ने चार दिन में चार लाख रुपये ले लिए लेकिन मां को होश नहीं आया, कैबिनेट मंत्री ने बताया था कि माता जी को सांस की समस्या हुई तो मैंने बेटे अरविंद और अरुण से अस्पताल में भर्ती कराने को बोला, हालांकि उस अस्पातल ने 4 दिन में 4 लाख रुपये ले लिए लेकिन उनको होश तक नहीं आया। वहां वह बेहोश रहीं और चार दिन में कोई सुधार नहीं हुआ। अगर यह अस्पताल वाले हमारे जैसे लोगों को लूट रहे हैं तो गरीब को भी लूट रहे हैं।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story