Rajnath Singh On China: देश में चुनावी माहौल है और ऐसे में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान को लेकर कहा कि भारत पर बुरी नजर रखने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने चीन को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि पीएम मोदी के सत्ता में रहते हुए देश की जमीन पर एक इंच भी कब्जा नहीं कर सकता।

रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। जिंदगी में दोस्त बदल सकते है पड़ोसी नहीं, पीओके हमारा था है और रहेगा। अगर पाकिस्तान को लगता है कि आतंकवाद को काबू कर पाने में असमर्थ है तो भारत सहयोग करने को तैयार है। आतंकवाद को रोकने के लिये भारत सहयोग करने को तैयार है. पाकिस्तान को आतंकवाद का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

बता दे कि, इससे पहले बुधवारको राजनाथ सिंह ने संभल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि इस समय देश सुरक्षित हाथों में है और देश की जनता को चिंता करने की जरूरत नहीं है. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “बीजेपी ने जब से आर्टिकल 370 खत्म करने का काम किया तब से वहां पर न तो अलगाववाद है और न पत्थरबाजी होती है. कश्मीर सुकून में हैं. यह भी संभव है कि पीओके के लोग भी न कह दें कि हमें भी कश्मीर का हिस्सा बना दो.”

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story