वाराणसी। यूपी पुलिस माफिया मुख्तार और उसके गुर्गों पर शिकंजा कक्षा में लगी हुई है। पुलिस अब इसके और इसके गुर्गों के अपराधों का पूरा इतिहास खंगाल रही है। अपराध से अर्जित की हुई संपत्तियां लगातार कुर्क की जा रही हैं। ऐसे में गाजीपुर पुलिस ने वाराणसी में माफिया मुख्तार के रजिस्टर्ड गैंग के खास गुर्गे अंगद राय के दो मंजिला मकान की कुर्की कर दी। गाजीपुर पुलिस ने वाराणसी के डाफी इलाके में अंगद राय उर्फ झुल्लन के जिस दो मंजिला मकान का कुर्की किया, उसकी कुल कीमत 1 करोड़ 58 लाख 15 हजार 880 रुपए है। यह मकान अंगद के नाबालिग बच्चों के नाम पर है। जिसकी संरक्षिका उसकी पत्नी सविता राय को बनाया गया है।

बता दें कि अंगद राय उर्फ झुल्लन माफिया मुख्तार अंसारी की गैंग का शार्प शूटर है। वह गाजीपुर के शेरपुर खुर्द का रहने वाला है। हिस्ट्रीशीटर अंगद के खिलाफ थाना भांवरकोल में वर्ष 2009 में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। ऐसे में सीओ मोहम्मदाबाद हितेंद्र कृष्ण के नेतृत्व मंस गाजीपुर पुलिस ने गुरुवार देर रात डाफी स्थित दो मंजिला मकान की कुर्की की।

सीओ मोहम्मदाबाद ने बताया कि अंगद ने अपराध से अर्जित संपत्ति से दो मंजिला मकान बनवाया था। इस आलीशान मकान को जिलाधिकारी गाजीपुर आर्यका अखौरी के आदेश पर कुर्क किया गया है। इसके अलावा यहां मुनादी भी कराई गई है, जिससे कि कोई भी व्यक्ति इस मकान में अनाधिकृत रूप से प्रवेश करेगा तो वह कानूनी कार्रवाई के दायरे में आएगा।

बनारसी नारद

बनारसी नारद

Next Story