PM Modi Meerut Rally : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को पश्चिमी यूपी के मेरठ से चुनावी शंखनाद किया। इस दौरान पीएम मोदी ने आयोजित रैली को सम्बोधित किया और विपक्षियों पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा, जब मोदी पूरी ताकत से भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ रहा, इन्होंने इंडी गठबंधन बनाया है। इन्हें लगता है मोदी डर जाएगा, मेरा भारत मेरा परिवार है, कई भ्रष्टाचारी जेल में है। सुप्रीम कोर्ट से जमानत नहीं मिल रही है, कहीं बिस्तर और कहीं दीवारों से नोटों के ढेर निकल रहे हैं। वाशिंग मशीन से पैसों के ढेर निकल रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारी कान खोलकर सुन लें, मोदी पर चाहे जितने भी हमले करो, ये मोदी है रुकने वाला नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारी चाहे कितना भी बड़ा क्यों न हो, एक्शन होगा और जरूर होगा. जिसने देश को लूटा है उसे लौटाना ही पड़ेगा. ये मोदी की गारंटी है।

मेरठ की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा में आरक्षण असंभव लगता था, लेकिन वंदन अधिनियम, जम्मू काश्मीर में 370 हटेगा असंभव लगता था। 370 हटा और विकास भी हो रहा है, आज लोग बीजेपी को 370 सीट का आशीर्वाद दे रहे हैं, मोदी गरीबी से तपकर यहां पहुंचा है, इसलिए हर गरीब का दुख. पीड़ा मोरी भली भांति समझता है, गरीब की चिंता के लिए पांच लाख के मुफ्त इलाज वाली आयुष्मान योजना बनाई। हमने गरीब को उसका स्वाभिमान लौटाया है, ये हमारी सरकार है, करोड़ों खाते खोले. चार करोड़ पक्के मकान दिए, 11 करोड़ से ज्यादा शौचालय दिए, ढाई करोड़ से ज्यादा घरों में बिजली कनेक्शन देखकर आंध्र दूर किया। देश में माता, बहनों, बेटियों के लिए सुविधा, सुरक्षा, सम्मान दे रहे हैं आने वाले पांच साल नारी की समृद्धि के होने वाले हैं।

पीएम मोदी ने कहा बेटियों की संख्या अर्धसैनिक बलों में दोगुनी हुई, मुद्रा योजना, मोदी का सपना और गारंटी भी है. देश की तीन करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने पर काम कर रहा है। 29 में हिसाब ले लेना, जब दीदी ड्रोन पायलट बनेगी, भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी लड़ाई शुरू की। कोई गरीब का पैसा न हड़प पाए, पहले ऐसी सरकार चलती थी जिनका जन्म ही नहीं हुआ ऐसे लोगों के पैसे जाते थे. पौने तीन लाख करोड़ बचाए। मोदी की गारंटी है भ्रष्टाचार हटाओ वो कहते हैं कि भ्रष्टाचार बचाओ, फैसला आपको करना है।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story