Om Prakash Rajbhar : योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और एनडीए के सहयोगी ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से अखिलेश यादव और इंडिया गठबंधन पर जमकर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास अब क्या बचा है, जिन्होंने इसे बनाया वो ही छोड़कर चले गए हैं।

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "इन लोगों ने गठबंधन बनाया और गठबंधन बनाने वाले साथी है नीतीश कुमार इन्हें छोड़कर चले गए..जयंत चौधरी छोड़कर चले गए..ममता बनर्जी उन्हें छोड़कर चली गईं...उधर पंजाब वाले सीएम ने कहा कि हम गठबंधन नहीं करेंगे.. बचा क्या? कांग्रेस के पास है क्या?"

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, समाजवादी पार्टी का इतिहास है कि 2014, 2017, 2019, 2022 हारे.. मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव के संघर्षों के बल पर अखिलेश जी सीएम बने। सीएम बनकर इतना बढ़िया काम किया कि सांसद बन गए, फिर इतना बढ़िया काम किया कि विधायक बन गए,अब बताइए कि वो क्या बनना चाहते हैं. किस बात के लिए संघर्ष कर रहे हैं वो सब चुनाव हार रह हैं कोई मतलब नहीं है।

इस दौरान ओपी राजभर ने योगी सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा, प्रदेश की जनता देख रही है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में प्रदेश में पिछले सात साल में एक भी दंगे नहीं हुए। दोनों अखिलेश यादव और राहुल गांधी जो घूम रहे है..इन दोनों की सरकारें रही हैं ,दोनों की सरकारों में दंगे हुए कर्फ़्यू लगे। इन दोनों की सरकारों को लोग झेल चुके हैं और योगी की सरकार को देख रहे हैं. यहां कानून का राज है, केंद्र और राज्य की योजनाएं लोगों तक पहुंच रही हैं।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story