लखीमपुर खीरी जिले की कोतवाली सदर में शुक्रवार की रात जमकर हंगामा देखने को मिला। जिले के एक मोहल्ला निवासी महिला ने किरायेदार बनकर रह रहे दारोगा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस मामले में आरोपी दारोगा के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर एक बड़े नेता कोतवाली पहुंचे और धरना शुरू कर दिया। इस दौरान इससे नाराज़ होकर विधायक भी धरने पर बैठ गये है। जिससे इस मामले की गंभीरता समझी जा सकती है।

उनका मानना है कि भाजपा नारी विरोधी है, जिसके हाथरस की बेटी, मणिपुर से लेकर पहलवान बहनों के साथ की गयी। निर्लज्जता व कानपुर देहात की माँ-बेटी को जिंदा जलाए जाने जैसे अनगिनत दुर्भाग्यपूर्ण उदाहरण हैं। इस दौरान उन्होंने भाजपा हटाओ, नारी सम्मान बचाओ! के जमकर नारे भी लगाए गए।

ये है पूरी घटना

बता दें कि कोतवाली सदर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला के मकान पर किराए पर रहने वाले दारोगा अभय मिश्रा ने नशे की हालत में उनके साथ छेड़खानी की। आरोपी दारोगा के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर एक बड़े नेता कोतवाली पहुंचे। बाद देर रात तक कोतवाली सदर में हंगामा होता रहा। इस दौरान पुलिस अधिकारी व नेता में झड़प भी हो गई। पुलिस अधिकारियों ने भाजपा नेता को काफी देर तक समझाने की कोशिश की गई।

आरोप है कि इस दौरान आरोपी दारोगा ने धरना दे रहे भाजपा नेता से मारपीट की भी कोशिश की। इस दौरान पुलिस और समर्थकों में जमकर धक्का मुक्की भी हुई। महिला ने दारोगा पर इससे पहले भी नशे की हालत में ऐसी हरकत करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि देर रात शुरू हुआ धरना काफी समय तक चलता रहा।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story