मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी ने गुरूवार को नामांकन किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ नामांकन मे शामिल नहीं हुए। खबर ये आ रही है कि सीएम योगी आदित्यनाथ केवल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। वहीं नामांकन में अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, राज्य सभा सासंद तेजवीर सिंह भी साथ में मौजूद रहें।

नामांकन के बाद बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा कि यमुना का शुद्धिकरण हमारी पहली प्राथमिकता होगी और तीसरी बार नामांकन कर बहुत ही अच्छा महसूस कर रही हूँ। वहीं उन्होंने कहा कि अधूरे कामों को पूरा करना और मथुरा का विकास हमारा लक्ष्य है।

इस दौरान भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि, "विकास के लिए और विकसित मथुरा के लिए जो भी जरूरी है, वो सभी काम होंगे..."

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नौ दिन में गुरुवार को दूसरी बार भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के समर्थन में चुनावी जनसभा करने आ रहे हैं। वह सेठ बीएन पोद्दार इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी ने 27 मार्च को श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर दर्शन कर अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत की थी। यहां उन्होंने तब भाजपा प्रत्याशी हेमा के पक्ष में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया था।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story