आम आदमी पार्टी ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाया है। पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के तीन विधायकों ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दावा किया कि बीजेपी ज्वाइन करने के बदले 20-25 करोड़ रुपए ऑफर किए गए है। साथ ही आप ने कॉल करने वाले व्यक्ति का नाम और नंबर भी जारी किया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आप के विधायक जगदीप कंबोज ने कहा, ''जिस चीज का डर था वही चीजें हो रही हैं. जहां-जहां आप की सरकार है वहां के विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी ने पूरा जोर लगा रखा है। आप के कार्यकर्ता, विधायक और सांसद को खरीदने की कोशिश की जा रही है।

आप विधायक ने किया यह दावा

विधायक कंबोज ने आगे मोबाइल पर एक नंबर दिखाते हुए कहा, ''कल तकरीबन 12 बजे एक कॉल आई. उधर से एक व्यक्ति ने कहा कि मैं सेवक सिंह बोल रहा हूं। मैंने कहा कि मैं विधायक बोल रहा हूं। उसने कहा कि मेरा एक ऑफर है कि बीजेपी ज्वाइन करने के लिए है। अच्छी ऑफर है। आपकी कोई डिमांड है तो बताइए. हम आपको 20-25 करोड़ रुपये देंगे। मैंने कहा कि मुझे बीजेपी ज्वाइन करने की कोई जरूरत है.'' उन्होंने कहा, ''बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को अंदर कर दिया और उनके लोगों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है।

टिकट देने के बाद भी छोड़ा आप

आप की ओर से यह दावा तब किया गया है जब मंगलवार को जालंधर (Jalandhar) से आप सांसद सुशील कुमार रिंकू (Sushil Kumar Rinku) ने बीजेपी का दामन थाम लिया. उनका बीजेपी ज्वाइन करना हैरान करने वाला है क्योंकि आप ने पंजाब में जिन 8 प्रत्याशियों की घोषणा की है इसमें सुशील कुमार रिंकू का नाम भी शामिल है।

बता दें कि कुछ समय पहले ही आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर दिल्ली के विधायकों को तोड़ने की कोशिश करने के आरोप लगाए थे। इस मामले में बीजेपी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आप को नोटिस जारी किया था.

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story