Atiq-Ashraf Funeral : गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाते समय बीते शनिवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आज रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पोस्टमार्टम होने के बाद उनका शव प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान पहुंचा। जहां दोनों भाईयों को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इसी कब्रिस्तान एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद को भी बीते शनिवार को ही दफनाया गया था।

इस दौरान अतीक अहमद की बहनें, दोनों छोटे बेटे और दोनों बेटियां कसारी-मसारी कब्रिस्तान पहुंचीं थी। इसके अलावा करीबी रिश्तेदार भी मौजूद थे जहां उन्हें दफन किया गया। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता के पहुंचने के कायस लगाए जा रहे थे कि वो कब्रिस्तान पहुंचेगी, लेकिन वो नहं पहुंची।

पोस्टमार्टम के बाद मिली जानकारी सूत्रों के मुताबिक अतीक के बॉडी में 8 गोलियां मिली हैं। बता दें कि बीते शनिवार को अतीक और अशरफ की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वे अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाए जा रहे थे। इसी दौरान वे मीडिया से बात करने लगे। तभी वहां तीन हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद इस घटना का संज्ञान लिया था।


Updated On 16 April 2023 3:17 PM GMT
Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story