Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ चुनावी दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर तीखा प्रहार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राज में टू जी, कॉमनवेल्थ, बोफोर्स घोटाला हुआ, मगर किसी का नाम भगवान के नाम से नहीं है लेकिन, भूपेश बघेल ने भगवान महादेव को भी नहीं छोड़ा, उन्होंने 508 करोड़ का महादेव घोटाला किया।

गृह मंत्री ने कहा कोयला घोटाला, अन्न घोटाला, रेत घोटाला समेत तमाम घोटाला करते हुए वह थके नहीं हैं. केंद्रीय गृह मंत्री ने आगे कहा कि अगर कांग्रेस नेता भूपेश बघेल कहते हैं कि आज सोमवार है तो जरूर मान लेना कि आज रविवार है, क्योंकि वह कभी सच बोलते ही नहीं। उन्होंने गंगा जल लेकर कहा था कि शराबबंदी लागू करेंगे, लेकिन शराब की नदियां बहा दीं।

भूपेश बघेल सांसद बनने का ख्वाब पाले बैठे हैं’

राजनंदगांव लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल का भ्रष्टाचार करते-करते पेट नहीं भरा तो अब सांसद बनने का ख्वाब पाले बैठे हैं। विधानसभा से ज्यादा मार्जिन के साथ इस लोकसभा चुनाव में भूपेश बघेल को हराना है. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने का काम किया है।

छत्तीसगढ़ को नक्सल मुक्त प्रदेश बनाएंगे’

हुए केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के बाद छत्तीसगढ़ को नक्सल मुक्त प्रदेश बनाएंगे। हमारी प्रदेश सरकार ने नक्सलवादियों को ढेर करने का काम किया. हमारी सरकार के दौरान 150 से ज्यादा लोग गिरफ्तार हुए और 250 से ज्यादा ने सरेंडर किया है. पीएम मोदी ने पिछले 10 साल में देश से नक्सलवाद को खत्म किया है, बस छत्तीसगढ़ में जो बचा हुआ है आने वाले तीन साल में खत्म कर देंगे।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story