मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बीजेपी के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी और बेटे ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किया। इसके बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने कहा कि हमें बाबा विश्वनाथ पर पूरा भरोसा था कि हमें न्याय मिलेगा, हम बहुत खुश हैं। बाबा की कृपा है, महाराजा योगी जी का आशीर्वाद मिला है।

भगवान का न्याय है

उन्होंने आगे कहा कि, ये भगवान का न्याय है। विपक्ष कुछ भी कह सकती है, कोई फर्क नहीं पड़ता। पंजाब की जेल में रहकर वह अपराध करता था, लेकिन यूपी आकर न्याय मिला है वह अत्याचारी था, अंत हो गया।


पीयूष राय ने कहा...

वहीं, कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय ने विपक्षों द्वारा उठाये जाने वाले सवालों के जवाब में कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति उन्हें करना ही है। दूसरे पक्ष के लिए उन्हें कोई ना कोई मुद्दा चाहिए। इसीलिए वह एक अपराधी में अपना मजहब ढूंढ रहे है और रमजान के महीने में ये फैसला आया है इसे आप अल्लाह का या बाब विश्वनाथ का फैसला कहिए बस न्याय मिला है और हमें बहुत ख़ुशी है।

जो जैसा करेगा वैसा फल मिलेगा

उन्होंने आगे कहा कि आज का दिन उनके लिए खुशी का है और दिवाली से कम नहीं है। मुझे पता चला है कि बांदा जेल में उनकी मृत्यु हो चुकी है। बस इस समय मैं गोरखनाथ भगवान का बहुत शुक्रिया कहूंगा, उनका बहुत आशीर्वाद है हम लोगों पर. मैं बस इतनी सी बात कहूंगा, 'कर्म के दायरे से उतरोगे, तो उसकी सजा तुम्हें तड़पने तक नहीं छोड़ेगी।' हमें ये आज देखने को मिला है। इसका फैसला भगवान ने किया है। जो जैसा करता है, उसका फल उसे मिलता है।

Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story