Atishi Press Conference: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर कई आरोप भी लगाए है।

आतिशी ने दावा किया है कि बीजेपी ने उन्हें ऑफर दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मेरे बहुत निजी करीबी व्यक्ति के माध्यम से पार्टी ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया है।

बीजेपी ने दिया ये ऑफर - आतिशी

आतिशी ने कहा, "मुझे कहा गया है या तो बीजेपी ज्वाइन करके अपना राजनीतिक कैरियर बचा लूं या अगर पार्टी ज्वाइन नहीं की तो आने वाले एक महीने में ईडी की ओर से गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मेरे करीबी व्यक्ति ने बताया कि प्रधानमंत्री और बीजेपी ने मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी के सभी लोगों को कुचलना है।

मेरे और रिश्तेदारों के घर पर होगी रेड

आतिशी ने यह भी कहा कि रविवार की रामलीला मैदान की रैली के बाद अब बीजेपी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के टॉप 4 लीडर को गिरफ्तार करना काफी नहीं था, अब आने वाले समय में अगले बड़े चार नेताओं को जेल में डाला जाएगा। उन्होंने कहा, "मुझे बताया गया है कि आने वाले दिनों में मेरे घर, मेरे रिश्तेदारों और करीबियों के घर पर रेड होगी. हम अरविंद केजरीवाल की सिपाही हैं, बीजेपी की धमकी से डरने वाले नहीं है।

आतिशी ने आगे कहा कि पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार करके जेल में डाला। सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के बाद अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हो चुके हैं। अब बीजेपी का यह इरादा है कि आने वाले दो महीने में आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। वह मुझे गिरफ्तार करेंगे सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे। उनको लगता था अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट कर बिखर जाएगी।

Vipin Singh

Vipin Singh

Next Story