वाराणसी/गाजीपुर: नेपाल में हुए दर्दनाक विमान दुर्घटना में जान गंवाने वाले उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के चार युवकों के परिजनों से स्टांप व न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र…

वाराणसी/गाजीपुर: नेपाल में हुए दर्दनाक विमान दुर्घटना में जान गंवाने वाले उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के चार युवकों के परिजनों से स्टांप व न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविन्द्र जायसवाल ने मंगलवार ने उनके घर जाकर मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधिक्षक ओमवीर सिंह भी मौजूद रहें।

इस दौरान सभी ने परिवार का ढांढस बंधाया और सात्वना दिया। साथ ही चारों मृतकों के परिजनों व आश्रितों को शासन व जिला प्रशासन द्वारा नियमानुसार जो आर्थिक सहायता होगी उन्हें दिये जाने का आश्वासन दिया।

मंत्री ने मृतक अनिल कुमार राजभर पुत्र रामदरस राजभर उम्र-25 वर्ष निवासी चकदरिया (चकजैनब) तहसील कासिमाबाद का कच्चा मकान होने पर प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिये जाने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने घटना से क्षुब्ध परिवारजनो का ढ़ाढस बढाते हुए, दुःख की घड़ी में जिला प्रशासन को साथ होने की बात कही।

बता दें कि अभी मृतकों की डेड बाडी को जनपद मे लाने का प्रयास जारी है। सारी व्यवस्थाएं जिला प्रशासन द्वारा की गई है।

Updated On 18 Jan 2023 12:11 AM GMT
Ankita Yaduvanshi

Ankita Yaduvanshi

Next Story